Advertisment

Alia-Ranbir:रणबीर को एयरपोर्ट पिक करने पहुंची आलिया, सेट किए कपल गोल्स

रणबीर कपूर बीती रात दिल्ली से मुबई लौटे. एक्टर को लौटते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहा उन्हें लेने उनकी पत्नी आलिया भट्ट् पहुंची हुई थी. दोनों स्टार्स की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरव हो रही है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
alia rNBIR

Alia Ranbir ( Photo Credit : Social Media)

रणबीर कपूर ने हाल ही में इंडिया कॉउचर वीक में देखा गया था. जहां उन्होंने सेलिब्रिटी डिजाइनर कुणाल रावल के लिए शोस्टॉपर के रूप में स्टेज पर आग लगा दी. डिजाइनर ने 'धूप छाओ' कलेक्शन पेश किया और रणबीर डिजाइनर के कलेक्शन में चलते समय पूरी तरह से हैंडसम और स्टाइलिश लग रहे थे. फैशन शो में उनका लुक नेटिजन्स के बीच चर्चा का विषय बन गया. यहां तक ​​कि पत्नी आलिया भट्ट भी शांत नहीं रह सकीं और उन्होंने रणबीर की वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया. यह अपने पति के लिए आलिया का प्यार था जो इस समय नेटिजन्स का दिल जीत रहा है.  इन सबके बीच पैप्स ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Advertisment

आपको बता दें कि, इवेंट खत्म होते ही रणबीर दिल्ली से वापस मुंबई के लिए रवाना हो गए. एक्टर जब मुंबई पहुंचे तो उन्हें एयरपोर्ट से पिक करने के लिए उनकी पत्नी आलिया पहुंची हुई थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, आलिया कार से बाहर नहीं आईं. रणबीर अंदर चले गए और जल्द ही, दोनों बातें करने लगे. अपने एयरपोर्ट लुक के लिए रणबीर ने ग्रे लूज-फिटेड शर्ट और मैचिंग पैंट पहनी थी. उन्होंने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था और सफेद स्नीकर्स पहने हुए थे. जब आलिया को कार के अंदर बैठे हुए देखा गया तो उन्होंने सफेद शर्ट पहनी थी और अपने बाल खुले रखे थे. जब पैपराजी ने आलिया को देखा तो वह मुस्कुरा रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - RRKPK Box Office: ओपनिंग डे पर RRKPK के आगे इस फिल्म ने मारी बाजी, की इतनी कमाई 

Advertisment

बीते दिन, आलिया भट्ट को मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज हो गई. रिलीज के बाद फिल्म की सक्सेस पार्टी के लिए आलिया को करण जौहर के आवास पर पहुंचते भी देखा गया था. पार्टी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी पहुंचे. जोया अख्तर, अयान मुखर्जी और मनीष मल्होत्रा ​​को भी निर्देशक के आवास पर फिल्म की सफलता की पार्टी में पहुंचे देखा गया. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सारे सितारों ने शिरकत की. 

 

Entertainment News news-nation Raha Kapoor Rocky Or Rani Ki Prem Kahani news nation tv Alia Bhatt news nation live Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment