Advertisment

Alia Bhatt ने मालदीव में ऐसे मनाया बर्थडे, देखें Video

आलिया (Alia Bhatt) फिल्म की सक्सेस और बर्थडे की पार्टी करने परिवार के साथ मालदीव पहुंची हैं. जहां से वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
aliya birthday

Alia Bhatt ने मालदीव में ऐसे मनाया बर्थडे( Photo Credit : फोटो- @aliaabhatt Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 15 मार्च को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. आलिया के लिए इस साल का बर्थडे इसलिए भी खास रहा है कि उनकी फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. आलिया फिल्म की सक्सेस और बर्थडे की पार्टी करने परिवार के साथ मालदीव पहुंची हैं. जहां से वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में आलिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दिखा रही हैं कि उनका बर्थडे कैसे सेलिब्रेट हुआ है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल पर लुटाया प्यार, वायरल हो रही Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट वीडियो में कहीं समंदर किनारे बिकिनी में तो कहीं टीवी पर अमेरिकन सिटकॉम फ्रेंड्स देखती नजर आ रही हैं. येलो एंड ऑरेन्ज कलर की बकिनी में आलिया समंदर किनारे रेत पर बैठी सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आलिया ने बर्थडे नाइट की पार्टी की तस्वीरें भी दिखाई हैं. वीडियो में आलिया भट्ट की बहन और मां सोनी राजदान भी नजर आ रही हैं. आलिया के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अब तक 117 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. आलिया के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से भी लुक पोस्टर रिलीज किया गया है.

Advertisment

Alia Bhatt Photo Alia Bhatt image Alia Bhatt NEWS Alia Bhatt Alia Bhatt video
Advertisment
Advertisment