Advertisment

Alia Bhatt: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को अपना आइडियल मानती हैं आलिया भट्ट, हॉलीवुड के लिए मिली प्रेरणा

एक इंटरनेशनल मैगजीन के इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड डीवाज ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को भी अपनी प्रेरणा बताया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Alia Bhatt

Alia Bhatt( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था, जिसके बाद से उन्हें हाईवे, गंगूबाई काठियावाड़ी, राजी और डार्लिंग्स जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए सराहना मिली है. पिछले साल, उन्होंने गैल गैडोट के साथ अभिनय करते हुए हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में कदम रखकर अपने करियर में एक कदम आगे बढ़ाया. हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की.

Advertisment

आलिया भट्ट ने की ऐश्वर्या, प्रियंका और दीपिका की तारीफ

एक इंटरनेशनल मैग्जिन के साथ इंटरव्यू में आलिया भट्ट से हॉलीवुड में काम करने के उनके अनुभव और अपने करियर की छलांग के बारे में बात की, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की अभिनेत्री ने बॉलीवुड डीवाज़ ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की सराहना की, जिन्हें उन्होंने अपनी 'प्रेरणा' कहा. एक्ट्रेस ने कहा कि हॉलीवुड में काम करने के लिए उन्हें इन अभिनेत्रियों से काफी प्रेरणा मिली. 

फिल्म इंडस्ट्री में सहयोग पर आलिया भट्ट ने की बात

Advertisment

उन्होंने आगे इंडस्ट्री भर के ग्रुप को संबोधित करते हुए कहा कि समावेशिता और विविधता आवश्यक है जब कोई दुनिया के विभिन्न हिस्सों से अलग-अलग चेहरों को देखना चाहता है, अलग-अलग लहजे में बात कर रहा है, लेकिन सभी एक ही कहानी का हिस्सा हैं. कहानी सबसे आगे होनी चाहिए, न कि आप कहां से आते हैं या आप किस लहजे में बोलते हैं. आपकी जातीयता क्या है या आप दुनिया के किस हिस्से से आते हैं.

आलिया भट्ट ने हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में काम किया

इसके अलावा, आलिया भट्ट ने टॉम हार्पर द्वारा डायरेक्शन हार्ट ऑफ स्टोन के साथ अपने बड़े हॉलीवुड डेब्यू पर भी प्रकाश डाला. अपने सह-कलाकारों गैल गैडोट, जेमी डॉर्नन और मैथियास श्वेघोफर का उदाहरण देते हुए, जो अमेरिका, आयरलैंड और जर्मनी के मशहूर सितारे हैं. अभिनेत्री ने उस एहसास को याद किया कि एक अच्छी फिल्म बनाई जा रही थी और उन्होंने इसे एक मौका देने के बारे में बात की.

Advertisment

एक शानदार एक्टर की तरह मेकर भी हैं आलिया भट्ट 

उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट भेजी, मैंने उसे पढ़ा, मैं अपने निर्देशक टॉम हार्पर से मिला. मैंने कहा हाँ, चलो यह करते हैं. मुझे यह तथ्य पसंद है कि यह एक एक्शन फिल्म है जिसमें महिलाएं सबसे आगे हैं,'' उन्होंने साझा किया. एक निर्माता की हैसियत से, आलिया भट्ट तय करती हैं कि वह अभिनय करेंगी या सिर्फ प्रोजेक्ट का निर्माण करेंगी.  एक सफल अभिनेत्री होने के अलावा, आलिया भट्ट ने अपनी हालिया रिलीज, पोचर के साथ एक निर्माता की भूमिका भी निभाई है. 

Source : News Nation Bureau

alia bhatt inspiration Alia Bhatt Films alia bhatt interview Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment