Advertisment

आलिया भट्ट ने इस अनोखे अंदाज में किया पति रणबीर कपूर का सपोर्ट, वीडियो हुआ वायरल

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की सितारों से खास स्क्रीनिंग के दौरान आलिया भट्ट और नीतू कपूर नजर आईं. फिल्म देखने के बाद दोनों सेलेब्स ने इसका रिव्यू भी दिया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Allia

Animal ( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल इस वक्त सिनेमाघरों में लोगों का मनोरंजन कर रही है. हर कोई एक्साइटेड है, क्योंकि रणबीर कपूर की एनिमल अपनी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म की रिलीज से पहले टीम ने एक स्टार-स्टडेड प्रीमियर की मेजबानी की. इस इवेंट में आलिया भट्ट और नीतू कपूर भी मौजूद थीं.लिहाजा फिल्म देखने के बाद दोनों सेलेब्स ने अपने-अपने तरीके से फिल्म का रिव्यू दिया. निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने रणबीर कपूर को आगामी एक्शन-ड्रामा एनिमल में एक नेगेटिव करेक्टर के रूप में कास्ट किया है. 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आने वाली यह फिल्म आशाओं और उम्मीदों से भरी रही है. रिलीज से पहले एक स्क्रीनिंग की गई थी.जिसमें बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया था. इस दौरान रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट और मां नीतू कपूर ने अपने परिवार के साथ फिल्म देखा.

Advertisment

आलिया भट्ट एनिमल देखने थिएटर पहुंचीं

थिएटर से बाहर निकलते समय गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री को मीडिया ने घेर लिया. इस दौरान मीडिया ने एक्ट्रेस से पूछा कि उन्हें फिल्म कैसी लगी. इसपर आलिया ने पहले तो उन्हें बड़ी सी मुस्कान दी और कहा एक्सीलेंट फिर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा 'खतरनाक' और धीरे-धीरे वहां से आगे की ओर बढ़ गई. नीतू कपूर और रणबीर कपूर को अपने साथियों के साथ लिफ्ट लेते हुए देखा गया. जैसे ही सितारे कोने में खड़े थे. उनसे फिल्म की रिव्यू करने के लिए कहा गया. इसका जवाब देते हुए जुग जुग जीयो अभिनेत्री ने उन्हें थम्जअप का निशान दिखाया, जिससे पता चला कि उन्हें यह पसंद आया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं

अपने पति के खास दिन पर उन्हें सपोर्ट करने के लिए आलिया स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. स्क्रीनिंग में उन्होंने अपने अंदर की बॉस महिला को डिस्प्ले किया और एक काले ब्लेज़र में इसे स्टाइलिश बनाए रखा. जिसे उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ मैच किया. उनके मेकअप की बात करें तो उन्होंने इसे नो-मेकअप मेकअप लुक के साथ मिनिमम रखा. अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा और अपनी डेस के साथ गोल्ड की स्टेटमेंट बालियां और एक काला हैंडबैग कैरी किया.

कस्टमाइज़ किए सफेद टी-शर्ट में दिखीं

लेकिन जिस बात ने सभी को बात करने पर मजबूर कर दिया वह यह थी कि कैसे उन्होंने अपनी सफेद टी-शर्ट को कस्टमाइज़ किया और उस पर फिल्म से रणबीर का किरदार रखा. एनिमल एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं. यह सिने प्रेमियों के लिए 1 दिसंबर, 2023 को विक्की कौशल की सैम बहादुर के साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी.

Source : News Nation Bureau

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Alia Bhatt husband Ranbir Alia Bhatt husband Ranbir Kapoor support Alia Bhatt support ranbir kapoor Alia Bhatt viral video आलिया भट्ट रणबीर कपूर रणबीर कपूर सपोर्ट वीडियो
Advertisment