Advertisment

Alia Bhatt: पापा महेश भट्ट और मां सोनी राजदान की फिल्में नहीं देखतीं आलिया भट्ट, शेयर किया दर्द

वह अपने माता-पिता की फिल्में ज्यादा नहीं देखती है. इसके बजाय, उन्होंने बताया उनका ध्यान अपनी बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की फिल्में की तरफ ज्यादा हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Alia bhatt and family

Alia bhatt and family( Photo Credit : social media)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक प्यारी बेटी भी हैं, वो अपनी फैमिली के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. उन्होंने अब तक गली बॉय, गंगूबाई काठियावाड़ी, राजी जैसी कई फिल्में की हैं. वहीं एक्ट्रेस के पिता महेश भट्ट एक अच्छे फिल्ममेकर हैं, साथ ही सोनी राजदान (Soni Razdan) उनकी मां एक एक्ट्रेस हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया (Alia Bhatt) ने खुलासा किया था, कि वो अपनी घर वालों की फिल्में नहीं देखती हैं.

Advertisment

वह अपने माता-पिता की फिल्में ज्यादा नहीं देखती है. इसके बजाय, उन्होंने बताया उनका ध्यान अपनी बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की फिल्में की तरफ ज्यादा हैं. आलिया भट्ट ने अपने बचपन की फिल्मों को देखने की आदतों के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने शुरुआती बचपन के दिनों के दौरान अपने माता-पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सोनी राजदान की फिल्मों में खुद को नहीं डुबोया. उन्होंने बताया, “ईमानदारी से कहूं तो, मैं बचपन में बहुत संवेदनशील थी और मैं फिल्मों को बहुत गंभीरता से लेती थी. मैं अपनी मां को खिड़की से बाहर धकेलते हुए या उनकी पीड़ा को नहीं देखना चाहती थी. यह ऐसी चीज़ नहीं थी जिसके साथ मैं जुड़ना चाहती थी.''

पूजा भट्ट की फिल्में करती हैं बेहद पसंद

एक्ट्रेस को अपने पिता की कुछ फिल्में उस समय की उम्र के हिसाब से बहुत गहन लगीं. हालांकि, आलिया ने खुलासा किया कि वह अपनी बहन पूजा भट्ट की आकर्षक और रोमांटिक फिल्में बार-बार देखती हैं. उन्होंने कहा, "प्यारा-प्यारा रोमांटिक सामान जिसे मैं संभाल सकती थी."साथ ही एक्ट्रेस बनने की अपनी बचपन की आकांक्षाओं को याद करते हुए, आलिया ने साझा किया, “मैंने टेलीविजन बॉक्स से जो देखा वह मुझे पसंद आया - लोग चारों ओर नाच रहे थे और एक-दूसरे पर चेहरे बना रहे थे. मैंने सोचा कि एक दिन उस बक्से के अंदर रहना अच्छा होगा.'' आलिया भट्ट के पिछले प्रोजेक्ट की अगर बात करें तो उन्होंने रणवीर सिंह के साथ दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देकर एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की.

Source : News Nation Bureau

bollywood actress alia bhattt Soni Razdan Latest Hindi news pooja bhatt mahesh bhatt Alia Bhatt mahesh bhatt alia bhatt Bollywood News
Advertisment