logo-image
लोकसभा चुनाव

अपनी बेटी राहा को खुद जैसा नहीं बनाना चाहती आलिया भट्ट, बोलीं- मुझे अपना वर्जन उसको नहीं बनाना

Alia Bhatt daughter Raha: आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा को लेकर काफी सहज हैं, हाल ही में आलिया ने अपनी बेटी को लेकर कई खुलासे करते हुए कहा कि वह नहीं चाहतीं कि राहा अपनी मां जैसी बनें.

Updated on: 05 Jul 2024, 05:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे क्यूट स्टार किड्स में से एक रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की लाडली बेटी राहा अपनी एक झलक से ही लोगों का दिल जीत लेती हैं. जब भी राहा कही दिखती है, पैप्स उनकी तस्वीर के लिए पिछे पिछे भागते नजर आते हैं, हाल ही में राहा की मां आलिया भट्ट ने अपनी बेटी को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि वह नहीं चाहती कि उनकी बेटी में उनके जैसी बने. हाल ही में एक इंटरव्यू में, अपने पालन-पोषण के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी ऐसी बने जो उसे खुश रखे.

बेटी राहा को खुद से अलग बनाना चाहती हैं आलिया भट्ट

हाल ही में एक मीडिया वेबसाइट से बातचीत के दौरान, आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि उन्होंने एक मां के रूप में हमेशा अपनी पेरेंटिंग पर भरोसा किया है. उन्होंने कहा, 'जब एक एक्ट्रेस और एक मां के रूप में मैंने जिस विरासत की कल्पना की थी, मुझे नहीं लगता कि यह मेरी ओर से गणना की गई है. एक मां के तौर पर मैं जो चुनाव करती हूं, वे भी मेरे बच्चे के लिए सबसे अच्छा क्या है, इस बारे में बहुत सहज होते हैं.'

हर बच्चा अपने पर्सनालिटी के साथ पैदा होता है

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि राहा कभी-कभी बहुत रैनडम होती हैं. जिगरा एक्ट्रेस ने अपने विश्वास से कहा कि हर बच्चा अपनी पर्सनालिटी के साथ पैदा होता है. इसलिए, एक पेरेंट्स के तौर पर आपको उनका पालन-पोषण और देखभाल करने की ज़रूरत है और बच्चों को अपने पैरों पर खड़ा होने देना चाहिए. उनका मानना ​​है कि आपको अपने बच्चों को खुद बनने देना चाहिए.

खुद का कोई वर्जन नहीं बनाना चाहतीं आलिया भट्ट 

अपनी बात को साफ करते हुए, उन्होंने अपनी बेटी राहा का एक्जाम्ल देते हुए कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं चाहती हूं कि वह कभी भी खुद का कोई ऐसा वर्जन बने, जिसमें वह सबसे सहज महसूस न करे. वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही अपनी अगली फिल्म जिगरा में नजर आएंगी, इस फिल्म में वह वेदांत रैना के साथ दिखाई देंगी. फिल्म की कहानी एक भाई और बहन की कहानी को दर्शाती है, जिसमें आलिया ने बहन का किरदार निभाया है.