Advertisment

Alia Bhatt ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, लोगों की बोलती कर दी बंद

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जिसको लेकर उन्हें तारीफों के साथ-साथ ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. इस बीच हाल ही में आलिया ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
alia bhatt

आलिया भट्ट ने ट्रोलर्स को लेकर कही ये बात( Photo Credit : @aliaabhatt Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिलहाल अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म का ट्रेलर और सॉन्ग आने के बाद उन्हें तरह-तरह के रिएक्शन्स मिल रहे हैं. जहां काफी लोगों की तरफ से उन्हें तारीफें मिल रही हैं. वहीं, कई ऐसे लोग भी हैं जो एक्ट्रेस के साथ-साथ फिल्म की पूरी टीम को ट्रोल कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में आलिया ने ट्रोलर्स पर बात की है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं हैं. उनका ये बयान लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

बता दें कि आलिया (Alia Bhatt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे बॉलीवुड बबल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स की बातों को लेकर कहा कि वो उन पर ध्यान नहीं देती. उनका मानना है कि अगर उनके बारे में वो नहीं जानेंगी, तो उन्हें बुरा भी नहीं लगेगा. या फिर कभी इस पर बात करते हुए उन्हें लगता है कि उन्होंने ऐसा कुछ बुरा नहीं किया है, जिससे कोई अपसेट हो या किसी को बुरा लगे. जिसके चलते उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़े. 

साथ ही उन्हें लगता है कि अगर कोई चीज लोगों को नहीं सही लग रही है तो वो उनके विचार हैं. वो ये बिल्कुल भी नहीं चाहती हैं कि पुरी दुनिया ही उन्हें पसंद करे. वहीं, आलिया को इस रोल में फिट न बताने वाले लोगों के लिए उनका कहना है कि लोग काफी जल्दी जज कर लेते हैं. उनका मानना है कि कोई उन पर सवाल उठा सकता है. लेकिन जो डायरेक्टर (Sanjay Leela Bhansali) पिछले 25-30 सालों से ये काम कर रहे हैं, उन पर सवाल उठाना सही नहीं है. वो जानते हैं कि उन्हें फिल्म के लिए किस तरह के एक्टर की जरूरत है. जिसको देखते हुए वो फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रही हैं. जिसके बाद आलिया कहती हैं, वो चाहती हैं कि लोग उनकी फिल्म देखने आएं. आलिया (Alia Bhatt) का ये बयान लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'आलिया की तरफ से उन फालतू लोगों को करारा जवाब, जो उन्हें ट्रोल कर रहे थे'. इसके अलावा कई लोगों ने हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. खैर, बात करें फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की तो ये फिल्म आने वाली 25 फरवरी, 2022 को रिलीज होने वाली है. जिसमें आलिया (Alia Bhatt) के साथ अजय देवगन भी लीड रोल में रहेंगे. दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.  

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Sanjay Leela Bhansali s Alia Bhatt photos Gangubai Kathiawadi Release Date Alia Bhatt Instagram Alia Bhatt Upcoming Movies Gangubai Kathiawadi Alia Bhatt Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi Gangubai Kathiawadi trailer Alia Bhatt Affair
Advertisment
Advertisment