Advertisment

Ranbir Kapoor के पास्ट पर Alia Bhatt ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

हालही में एक्ट्रेस (Alia Bhatt) का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हुआ है.  आलिया ने इस बातचीत के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)की खूब तारीफ की.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
aliya  1

Alia Bhatt( Photo Credit : Social Media)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)इन दिनों खबरों में बने हुए हैं.  और वजह से तो हर वाकिब है. खबरें आ रही हैं कि ये कपल 10 दिनों बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. इस खबर के बाद फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. ये कपल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दिनों ये कपल अपनी शादी की तैयारियों में लगा हुआ है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, अभी तक इनकी शादी को लेकर कोई भी खबर खुलकर सामने नहीं आई है. उनके शादी को लेकर सारी चीजें सिक्रेट रखी गई हैं.  अभी तक ना शादी की नाही मेंहदी की डेट सामने नहीं आई है. सभी चीजों को राज रखा गया है.  

Advertisment

publive-image

Alia Bhatt ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन -

आपको बताते चले हालही में एक्ट्रेस (Alia Bhatt)का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हुआ है.  आलिया ने इस बातचीत के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)की खूब तारीफ की. एक्ट्रेस ने कहा 'मैं आपको बता दूं कि वह मुश्किल नहीं है. वह बेहद साधारण इंसान हैं. वह इतने अच्छे इंसान हैं कि काश मैं भी उनके जैसी ही अच्छी होती. एक अभिनेता के रूप में, एक व्यक्ति के रूप में, सब कुछ के रूप में. वह मुझसे कहीं बेहतर इंसान हैं. और शादी करने के बारे में? खैर, यह केवल एक चीज है जो अभी परेशान कर रही है. हर सुबह मुझे खबर मिलती है कि मेरी शादी हो रही है. मैं उसे बताती हूं कि क्या ये सब, मुझे लगता है कि उन्हें इसकी आदत हो गई है.

Advertisment

यह भी जानिए -  इस जगह डिसाइड हुआ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का हनीमून, शादी की तारीख भी हुई पक्की

बता दें, जब रणबीर के पास्ट की बात आई एक्ट्रेस (Alia Bhatt)ने बेझिझक बोला और बताया यह कैसे मायने रखता है? यह किसी के जीवन का हिस्सा है और कौन परवाह करता है. और मैं थोड़ी न कम हूं.  रणबीर (Ranbir Kapoor)के साथ शादी के बंधन में बंधने पर आलिया का जवाब था, शादी मेरे बैंडविड्थ में नहीं है अभी. मुझे अभी काम और जीवन के मामले में बहुत कुछ करना है, मैं इन सबके लिए अभी बहुत छोटी हूं.

Katrina Kaif Deepika Padukone Ranbir Kapoor Ex Girl friend ranbir kapoor alia bhatt wedding Ranbir alia Wedding guest list Alia Bhatt gave a shocking reaction to Ranbir Kapoor past Ranbir Ex Girl friends
Advertisment
Advertisment