Advertisment

VIDEO: पैपराजी ने आलिया भट्ट को कहा 'सीता', तो ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

मुंबई एयरपोर्ट पर आलिया अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए ब्राजील की फ्लाइट पकड़ने गई थीं. एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होने जा रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Alia Bhatt

Alia Bhatt( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. यहां आलिया एकदम कूल और चिक लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने मल्टी कलर वूलन क्रॉप टॉप पहना था जिसमें वो एकदम बार्बी गर्ल लग रही थीं. इस टॉप को आलिया ने डेनिम जींस के साथ पेयर किया था. जैसे ही आलिया गाड़ी से बाहर निकलीं पैपराजी ने उन्हें 'सीता' कहकर बुलाया. इस बात पर एक्ट्रेस शरमाकर मुंह छिपाने लगीं. सोशल मीडिया पर आलिया का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

दरअसल, बीते दिनों खबरें आई थीं कि आलिया भट्ट जल्द ही साउथ की एक पैन इंडिया फिल्म में माता सीता का रोल निभाएंगे. उनके अपोजिट एक्टर और उनके हसबैंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम के किरदार में होंगे. इस खबर के बाद फैंस भी आलिया और रणबीर को राम-सीता की जोड़ी के रूप में देखने लगे थे. इसी वजह से पैपराजी ने आलिया को सीता कहकर बुलाया जिसपर एक्ट्रेस का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने इस लुक की तस्वीरें शेयर की थीं. कैप्शन में आलिया ने फिल्म को लेकर भी हिंट दिया था. इस चिक लुक में आलिया की कूल-कूल स्माइल पर फैंस फिदा हो गए थे.  

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया अपकमिंग फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होंगी. इसमें एक्ट्रेस हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस गैल गैडोट और जेमी डोर्नन स्टारर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी. टॉम हार्पर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगस्त में रिलीज होने को तैयार है. 

हॉलीवुड में डेब्यू के अलावा आलिया साओ पाउलो में आयोजित नेटफ्लिक्स इवेंट 'टुडुम 2023' (Tudum 2023) का भी हिस्सा बनने जा रही हैं. ये कन्वेंशन इवेंट 16 जून से 18 जून तक होगा. ब्राजील रवाना होने से पहले आलिया ने फैंस के साथ अपने सफर की खुशी साझा की थी. आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट में करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है. इसमें एक्ट्रेस रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. फिल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज हो सकती है. 

Advertisment

आलिया भट्ट Alia Bhatt Instagram आलिया भट्ट सीता आलिया भट्ट एयरपोर्ट लुक Alia Bhatt as Sita Alia Bhatt video Heart Of Stone Alia Bhatt Nitesh Tiwari Ranbir Kapoor Bollywood News Ramayana
Advertisment
Advertisment