Advertisment

Alia Bhatt: 'मैं ऐसा नहीं कर सकती,' आलिया ने प्रियंका की तारीफ में बांधे पुल

आलिया भट्ट ने प्रियंका चोपड़ा की तरह हॉलीवुड में अपना भविष्य बनाने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने हॉलीवुड और बॉलीवुड के कामकाजी घंटों के बीच अंतर का भी हवाला दिया.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Alia Bhatt and Priyanka Chopra

Alia Bhatt and Priyanka Chopra( Photo Credit : social media)

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक टॉप एक्ट्रेस के रूप में अपनी स्थिति स्थापित करने के बाद, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone) के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. फिल्म में आलिया एंटागोनिस्ट  हैकर कीया धवन की भूमिका निभाती है, जो एक खतरनाक हथियार हासिल करने के लिए गैल के राचेल स्टोन के खिलाफ लड़ाई करेगी. टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित और गैल गैडोट और जेमी डोर्नन स्टारर यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. रिलीज से पहले, आलिया भट्ट ने प्रियंका चोपड़ा की तरह हॉलीवुड में अपना भविष्य बनाने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने हॉलीवुड और बॉलीवुड के कामकाजी घंटों के बीच अंतर का भी हवाला दिया.

Advertisment

आलिया भट्ट से पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, यह प्रियंका चोपड़ा की सफलता है जो प्रेरणा का काम करती है. एक इंटरव्यू के दौरान आलिया से हॉलीवुड में उनके प्लान के बारे में पूछा गया. उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी दोस्त प्रियंका चोपड़ा जोनास की तरह खुद को अमेरिका जाने के बारे में सोचती हैं. 

प्रियंका की तारीफ में बोली ये बात

एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि प्रियंका (Priyanka Chopra) ने जो किया वह बेहद बहादुरी भरा था और अब तक किसी ने भी जो किया है उससे बहुत अलग है. वह भारत की हर उस युवा लड़की के लिए एक प्रेरणा हैं, जिसका एक वैश्विक आइकन और एक वैश्विक स्टार बनने का बड़ा सपना है. मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा कर सकती हूं. मैं भारत में फिल्में करना जारी रखना चाहती हूं. और मैं इन एकमुश्त, अद्भुत अंतर्राष्ट्रीय अवसरों को प्राप्त करने में सक्षम होना चाहती हूं.'' उन्होंने आगे कहा, “मुझे अभी भी नहीं पता कि मैं क्या कर रही हूं. यह सिर्फ एक फिल्म है और हम देखेंगे कि यह यहां से कैसे आगे बढ़ती है.आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता का आनंद ले रही है. वह अगली बार फरहान अख्तर की जी ले जरा में नजर आएंगी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

latest-news Bollywood News Today news Alia Bhatt NEWS news nation hindi news Alia Bhatt mahesh bhatt alia bhatt Bollywood News
Advertisment
Advertisment