Advertisment

RRR में छोटा रोल मिलने का Alia Bhatt ने ऐसे लिया बदला! अब आया सामने

एसएस राजामौली (SS Rajmouli) के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) हाल ही में रिलीज हुई है. जिसमें कई बड़े स्टार्स लीड रोल में नज़र आए हैं. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि डायरेक्टर राजामौली ने आलिया को धोखा दिया है. ऐसे में वो उनसे नाराज हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
ss rajamouli

एसएस राजामौली से नाराज हैं आलिया भट्ट( Photo Credit : @aliaabhatt Social Media)

एसएस राजामौली (SS Rajmouli) के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) हाल ही में रिलीज हुई है. जिसमें साउथ के जाने-माने कलाकार राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Junior NTR) संग आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgan) भी नज़र आए. जहां एक तरफ फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. वहीं, अब ये खबर आ रही है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt Latest Film) फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली से नाराज है. कहा तो ये भी जा रहा है कि डायरेक्टर ने आलिया को धोखा दिया है. जिसके चलते एक्ट्रेस उनसे खफा है. आज हम इस आर्टिकल में इसी पर बात करने वाले हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

गौरतलब है कि फिल्म में आलिया (Alia Bhatt Cameo Role) का काफी छोटा रोल है. ऐसे में राजामौली से उनकी नाराजगी (Alia Bhatt Unhappy With SS Rajamouli) की वजह उनकी कम स्क्रीन स्पेस ही है. जानकारी के मुताबिक, फिल्म के फाइनल कट में आलिया के रोल को काट दिया गया. जिसके चलते आलिया ने नाराज होकर फिल्म 'आरआरआर' (RRR Post) की ज्यादातर पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दी है. जिसके बाद अब फिल्म से जुड़ी वही पोस्ट उनके पेज पर मौजूद हैं, जिनमें आलिया का किरदार दिख रहा है. वहीं, एक्ट्रेस की फॉलोइंग लिस्ट से एस एस राजामौली गायब भी है. ऐसे में माना जा रहा है कि एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को अनफॉलो (Alia Bhatt Unfollowed SS Rajmouli) भी कर दिया है. हालांकि, इस मामले में आलिया या राजामौली की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. 

आपको बताते चलें कि फिल्म में आलिया ने राम चरण (Ram Charan in RRR) यानी राम की सीता का किरदार अदा किया है. हालांकि, फिल्म में उन्हें ज्यादा समय का स्क्रीन स्पेस नहीं मिल पाया. जिसको देखकर न केवल आलिया, बल्कि उनके फैंस भी नाखुश हैं. उनका मानना है कि आलिया के स्टारडम को देखते हुए उन्हें बड़ा रोल मिलना चाहिए था. बता दें कि फिल्म (RRR Release Date) बीते शुक्रवार को रिलीज की गई थी. जिसने पहले दिन ही 208.50 करोड़ की कमाई की थी. जो अब बढ़कर वैश्विक स्तर पर 500 करोड़ (RRR Box Office Collection) हो गई है. इस फिल्म ने कई सुपर हिट मूवीज को पछाड़ दिया है. 

Advertisment

RRR release Alia unfollowed SS Rajamouli SS Rajamouli alia bhatt in ss rajamouli rrr box office collection Alia Bhatt alia bhatt deletes rrr post from instagram
Advertisment
Advertisment