Advertisment

आलिया-रणबीर को छोड़ अयान के साथ पहुंची गुरुद्वारे! तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' (Brahmastra) का मोशन पोस्टर रिलीज़ होने से पहले आलिया की एक तस्वीर वायरल हो रही है. जहां वो गुरुद्वारे में रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ नहीं बल्कि अयान मुखर्जी के साथ दिख रही हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
aliya bhatt

आलिया पहुंची गुरुद्वारे( Photo Credit : @aliaabhatt and @ranbir_kapoooor Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल जहां पिछले दिनों आलिया की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था. वहीं, अब उनकी फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' (Brahmastra) का मोशन पोस्टर आउट होने वाला है. इस बीच हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है. जिसमें आलिया गुरुद्वारे में रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ नहीं बल्कि अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) के साथ दिख रही हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म के मोशन पोस्टर से जुड़ा वीडियो खुद ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस पोस्ट पर अब तक लाखों व्यूज़ आ गए हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस अब हाल ही में मोशन पोस्टर रिलीज़ से पहले दिल्ली के गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंची हैं. जहां से उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर भी की हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस 'ब्रम्हास्त्र' (Brahmastra) के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में खंड का साइन शेयर करते हुए लिखा, 'आशीर्वाद .. आभार .. प्रकाश.' एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे अब तक करीब 6 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कई सारे लोगों ने कमेंट कर आलिया को उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए बधाई दी है.

एक्ट्रेस हाल के दिनों में तो अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं ही. लेकिन इसके अलावा वो अक्सर अपनी लव लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. आलिया रणबीर के साथ रिलेशन में हैं. दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने की बात ऑफिशियल कर दी है. ऐसे में फैंस को कपल की खूबसूरत तस्वीरें अक्सर देखने को मिल जाती हैं. बता दें कि आलिया के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' (Brahmastra) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी लीड रोल में हैं. ये पहला मौका होगा जब आलिया-रणबीर एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

Advertisment

वहीं, बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आने वाले दिनों में कई फिल्मों पर काम कर रही हैं. जिनमें उनकी फिल्म 'आरआरआर' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज़ के लिए बिल्कुल तैयार है. इसके अलावा वो फिल्म 'जी ले ज़रा', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'ब्रम्हास्त्र', 'डार्लिंग्स' और 'तख्त' में दिखने वाली हैं.

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • आलिया पहुंची गुरुद्वारे
  • अयान मुखर्जी के साथ ली कई तस्वीरें
  • रणबीर नहीं थे साथ मौजूद
#AliaBhattRanbirKapoor #BrahmastraTrailer #RanbirKapoor #AliaBhatt #AliaBhattAge #AliaBhattHusband #BrahmastraStory #AliaBhattInstagram Brahmastra
Advertisment
Advertisment