Advertisment

Rocky Rani ki Prem Kahani: रिलीज से पहले डबिंग स्टूडियो के बाहर दिखीं आलिया, बोलीं-थक गई हूं

एक्ट्रेस इस लुक में बहुत फ्रेश लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को अंगूठियों और सोने की हूप इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ( Photo Credit : Social media)

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Rani ki Prem Kahani) के प्रमोशन में बिजी हैं. वह करण जौहर निर्देशित फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. ट्रेलर को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया के बीच, आलिया (Alia Bhatt) को आज सुबह शहर में देखा गया. डबिंग स्टूडियो से बाहर निकलते समय आलिया एक दम फ्रेश दिख रही थीं. वीडियो में आलिया (Alia Bhatt)  ब्लू और येलो कलर के को-ऑर्ड सेट के साथ ब्लू हील्स पहने नजर आ रही हैं.

Advertisment

एक्ट्रेस इस लुक में बहुत फ्रेश लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को अंगूठियों और सोने की हूप इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया है. इसके साथ ही पोनीटेल रखी है और अपनी मिलियन-डॉलर मुस्कान के साथ अपना लुक पूरा किया है. आलिया का सहज-सरल लुक हमारा दिल जीत लेता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आलिया ने सेशन में पूछे ये सवाल

आलिया ने हाल ही में आस्क मी  एनिथंग सेशन इंस्टाग्राम पर आयोजित किया. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. उन्होंने अपनी बच्ची राह को जन्म देने के चार महीने बाद तुम क्या मिले गाने की शूटिंग के बारे में बात की. उन्होंने एक नई मां के रूप में शूटिंग के अपने अनुभव को साझा किया. आलिया ने लिखा, "मैं थकी हुई दिख रही हूं, लेकिन संतुष्ट हूं. किसी भी पेशे में एक नई मां के रूप में काम पर वापस जाना कभी भी आसान नहीं होगा.. आप एक साथ कई तरह की भावनाएं महसूस करती हैं, आपकी एनर्जी में प्रमुख शारीरिक अंतर का तो जिक्र ही नहीं किया जाता है.. लेकिन मैं बहुत आभारी हूं और उस टीम और क्रू द्वारा बहुत विशेषाधिकार प्राप्त और समर्थित महसूस करताी हूं जो समझदार थी."इस बीच, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Source : News Nation Bureau

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani alia bhatt songs Alia Bhatt viral video vogue alia bhatt Alia Bhatt Films Alia Bhatt alia bhatt skin
Advertisment