Advertisment

Alia Bhatt Post: आलिया भट्ट ने अपनी क्यूट स्माइल से बनाया फैंस को दीवाना, देखें तस्वीरें 

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं.इन फोटोज में एक्ट्रेस क्यूट नजर आ रही हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
alia bhatt post

Alia Bhatt Post( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड में अपना कमाल दिखाने के बाद आलिया भट्ट अब हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें कि, आलिया भट्ट गैल गैडोट और जेमी डोर्नन स्टारर एक्शन स्पाई थ्रिलर फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी. टॉम हार्पर के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है. साथ ही अब 'फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन' के कलाकारों में से एक के रूप आलिया ब्राजील के साओ पाउलो में मोस्ट अवेटेड नेटफ्लिक्स टुडुम 2023 इवेंट का हिस्सा होंगी. कन्वेंशन इवेंट 16 जून से 18 जून तक होगा. आज सुबह आलिया भट्ट को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जब वह ब्राजील के लिए रवाना हुई थीं. अब, जब वह साओ पाउलो के रास्ते में हैं, एक्ट्रेस ने फैंस के साथ खुद की कुछ खुश करने वाली तस्वीरें शेयर की हैं.

Advertisment

आपको बता दें कि, आलिया भट्ट ने गुरुवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की दो तस्वीरें पोस्ट कीं. ऐसा लगता है कि तस्वीरें उनके घर से निकलने से पहले क्लिक की गई थीं. पहली तस्वीर में वह शीशे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं और वह अपने हाथों से हार्ट साइन बनाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस सच में बहुत प्यारी लग रही हैं क्योंकि वह अपने डिम्पल को फ्लॉन्ट कर रही हैं और उन्होंने अपनी आँखें बंद कर रखी हैं. वह एक मल्टीकलर क्रॉप्ड स्वेटर पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जिसके नीचे एक सफेद टी है,साथ ही इसे उन्होंने नीली डेनिम जींस के साथ पेयर किया है. अगली तस्वीर में, हम उन्हें जोर से हँसते हुए देख सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

तस्वीरों को शेयर करते हुए, आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, "यहां कोई पत्थर का दिल नहीं है ... बस प्यार से भरा हुआ दिल है ... रास्ते में #Tudum #SãoPaulo."

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt: आलिया भट्ट के एयरपोर्ट लुक ने जीता सबका दिल, क्यूट अवतार में आईं नजर 

हार्ट ऑफ स्टोन के अलावा, आलिया भट्ट करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन भी हैं और यह 28 जुलाई 2023 को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है. 

sao paulo brazil Entertainment News news-nation netflix tudum 2023 tudum 2023 Alia Bhatt bollywood Heart Of Stone
Advertisment