Advertisment

आलिया भट्ट ने एक हफ्ते में की रणबीर से दो बार शादी, हुआ खुलासा

करण ने खुलासा किया कि यह रील शादी पिछले साल अप्रैल में एक्टर रणबीर कपूर के साथ आलिया की रियल लाइफ शादी के चार दिन बाद शूट की गई थी.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Alia bhatt and Ranbir Kapoor

Alia bhatt and Ranbir Kapoor( Photo Credit : social media)

करण जौहर(Karan Johar) की लेटेस्ट फिल्म, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Rani ki Prem Kahani) फिलहाल क्रिटिक्स और दर्शकों की सराहना का आनंद ले रही है. रॉकी और रानी के रूप में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक्टिंग और उनकी शानदार केमिस्ट्री को दर्शकों से अपार प्यार मिला है. उन्होंने एक विवाह सीक्वेंस भी शूट किया था जिसे फिल्म में कुड़मायी नामक अंतिम क्रेडिट सॉन्ग के रूप में इस्तेमाल किया गया है. हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में, करण जौहर ने खुलासा किया कि फिल्म में शादी का शूट रणबीर कपूर के साथ आलिया की रियल लाइफ की शादी के कुछ दिनों बाद शूट किया गया था.

Advertisment

3 अगस्त को मुंबई में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई, जहां फिल्म के डायरेक्टर के साथ फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी. करण ने फिल्म का एक नया गाना 'कुड़मायी'  लॉन्च किया है, जो असल में रणवीर और आलिया के किरदारों की शादी का सीक्वेंस है, जिसे जैसलमेर में शूट किया गया है.करण ने खुलासा किया कि यह रील शादी पिछले साल अप्रैल में एक्टर रणबीर कपूर के साथ आलिया की रियल लाइफ शादी के चार दिन बाद शूट की गई थी. उन्होंने कहा कि आलिया ने ओरिजनल रूप से एक ही हफ्ते में दो बार शादी की. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्म में आलिया की रियल शादी की मेहंदी को भी डार्क करके आलिया के फिल्म के शूट के लिए इस्तेमाल किया. 

आलिया ने बताया कैसे लिए थे फेरे?

उसी कार्यक्रम में, आलिया (Alia Bhatt) ने अपने रियल लाइफ जीवन में रणबीर से शादी करने के तुरंत बाद गाने की शूटिंग के बारे में भी बात की. एक्ट्रेस ने फिल्म में पहने गए लहंगे की तुलना अपनी रियल लाइफ शादी की ड्रेस से की. उन्होंने कहा, ''कुड़मायी की शूटिंग उसी हफ्ते हुई थी जब मेरी अपनी शादी थी, मेरे घर की शादी सिंपल थी. मेरा लहंगा हल्का था. यहां (कुड़मायी में) लहंगा भारी था. आलिया ने साझा किया, “जब हम (फिल्म में) फेरे ले रहे थे, तो आसपास के लोगों ने कहा, ''लड़का आगे है और मैंने कहा, 'नहीं, लड़की आगे. मेरी अभी-अभी शादी हुई है.''

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bollywood News Today news Ranveer Singh rocky rani ki prem kahani Latest Hindi news karan-johar Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment