Advertisment

Tudum 2023: ब्राजील में जब सुहाना खान से टकरा गईं आलिया भट्ट, सामने आईं ऐसी तस्वीरें

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के लॉन्च के लिए Tudum 2023 पहुंची हुई हैं. जहां एक्ट्रेस की मुलकात 'द आर्चीज' की टीम से हुई. साथ ही अब सभी स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
kiara advani post  1

Tudum 2023( Photo Credit : Social Media)

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस साल 'हार्ट ऑफ स्टोन' नामक फिल्म के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म में वह मार्वल स्टार गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ नजर आएंगी. इससे पहले आज, ब्राजील में नेटफ्लिक्स के टुडुम इवेंट में हार्ट ऑफ़ स्टोन का ट्रेलर लॉन्च किया गया था और नेटिजन्स इसके लिए काफी एक्साइटेड थे. फिल्म में आलिया एक विलेन की भूमिका में नजर आएंगी. इसी दौरान आलिया, जोया अख्तर और 'द आर्चीज' की टीम से टकरा गईं. सभी कलाकारों की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, इवेंट के दौरान मेकर्स ने 'द आर्चीज' का टीजर भी लॉन्च किया.इस फिल्म से सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा डेब्यू करने जा रहे हैं. इसमें मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी लीड रोल में हैं. टीजर ने दर्शकों को प्रभावित किया है और वे इसके रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते. फिल्म 1964 में सेट की गई है और ट्रेलर की विंटेज वाइब सभी को बेहद पसंद आ रही है. नेटफ्लिक्स के ऑफिशियस इंस्टाग्राम हैंडल से इवेंट में आलिया के साथ पूरी टीम की तस्वीरें शेयर की गई हैं. तस्वीरों में द आर्चीज की निर्देशक जोया अख्तर को भी देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा था, "आप इस तस्वीर में @aliaabhatt और द आर्चीज गैंग को देख रहे हैं? हम फ्रेम में एक खूबसूरत चांद और सितारों को देख रहे हैं." 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Karan-Drisha Wedding: करण देओल ने अपनी दुलहनिया के साथ शेयर की तस्वीरें, फैंस हुए खुश 

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर किए जाने के बाद कुछ ही समय में ये वायरल हो गईं. नेटीजन्स ने कई कमेंट भी किए, एक यूजर ने लिखा, "मेरे सभी पसंदीदा एक फ्रेम में!!!" एक अन्य यूजर ने लिखा, "फैब डार्लिंग्स." अन्य लोगों को कमेंट सेक्शन में लाल दिल और आग वाले इमोजी के साथ कमेंट किया.

Suhana Khan The Archies Zoya Akhtar news-nation Agastya Nanda Khushi Kapoor gal gadot Alia Bhatt bollywood
Advertisment
Advertisment