Advertisment

Alia Bhatt : आलिया भट्ट ने बाथरूम में जाकर दिया पोज, खुद को रोक नहीं पा रहे हैं लोग

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Kapoor) ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. उसके बाद से एक्ट्रेस बीच - बीच में अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया के जरिए अपनी झलक साझा करती रहती हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
article  11

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor( Photo Credit : Social Media)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Kapoor) ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. उसके बाद से एक्ट्रेस बीच - बीच में अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया के जरिए अपनी झलक साझा करती रहती हैं. हाल ही में अदाकारा ने अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. तस्वीर में आलिया ने क्यूट सा नाइट सूट वियर कर रखा है. ये तस्वीरें अदाकारा के बाथरूम की हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने कैप्शन में दी है. उनकी तस्वीरों को फैंस के साथ सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं, जो उनके कमेंट्स बॉक्स पर साफ नजर आ रहा है. यहीं नहीं दीपिका पादुकोण ने उनकी इस तस्वीर पर एक फनी कमेंट किया है.  

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Arya : साउथ एक्टर आर्य की इन फिल्मों को मिला था जबरदस्त प्यार, जानें...

बताते चलें कि आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल, 2022 को रणबीर कपूर संग शादी की थी. इसके साथ ही कपल ने 27 जून, 2022 को अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की. और 6 नवंबर, 2022 को एक प्यारी सी बच्ची का स्वागत किया. रणबीर और आलिया ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. जानकारी के लिए बता दें कि शादी के पवित्र बंधन में बंधने से पहले उन्होंने पहली बार अयान मुखर्जी की स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था, जिसको दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. फिल्म ने पर्दे पर कमाई के कई सारे रिकॉर्ड तोड़े थे. 

Advertisment

आपको बता दें कि आलिया रणवीर सिंह के साथ अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की रिलीज के लिए तैयार है. इसके साथ ही फिल्म रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए अदाकारा ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि, 'मेरा दिल उत्साह और आभार से भर गया है #RockyAurRaniKiPremKahani 28 अप्रैल, 2023 को आपके पास के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!.' वहीं आलिया अगले साल गैल गैडोट के साथ अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी नजर आएंगी, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं. 

Entertainment News in Hindi Entertainment News entertainment news update Entertainment News gossip latest entertainment news Alia- Ranbir Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment