Advertisment

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की 18 साल पुरानी Photo देख आप भी हो जाएंगे हैरान

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर की लव स्टोरी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है. अगर सब कुछ सही रहता तो आलिया और रणबीर 18 साल पहले ही एक फिल्म में साथ नजर आ सकते थे

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
aliaabhatt ranbir

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की 18 साल पुरानी Photo( Photo Credit : फोटो- @aliaabhatt Instagram)

बॉलीवुड के फेमस कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने शादी के बाद काम पर वापसी कर ली है. दोनों ने 14 अप्रैल को जनम-जनम तक साथ रहने का वादा किया, जिसकी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आलिया भट्ट और रणबीर की लव स्टोरी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है. अगर सब कुछ सही रहता तो आलिया और रणबीर 18 साल पहले ही एक फिल्म में साथ नजर आ सकते थे. दोनों डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) में साथ काम करने वाले थे. ये फिल्म भले ही अब तक नहीं बन पाई मगर इस फिल्म से जुड़ी एक खास तस्वीर आलिया और रणबीर के घर में आज भी रखी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे Akshay Kumar, शेयर किया Video

सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर की वो तस्वीर वायरल हो रही है जो कि आज से करीब 18 साल पुरानी है. ये तस्वीर तब की है जब आलिया भट्ट 11 साल की और रणबीर कपूर 20 साल के थे.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ये बात कबूल कर चुकी हैं इस इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कंधे पर सिर रखने में शर्म आ रही थी. किस्मत का खेल देखिये कि आज आलिया भट्ट, रणबीर की दुल्हन बन चुकी हैं. आलिया को बचपन से ही रणबीर के ऊपर क्रश था और वो मन ही मन में रणबीर को पसंद करती थीं. वहीं दोनों के प्यार की शुरुआत 5 साल पहले हुई थी. फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं जो आज अपने अंजाम यानी शादी तक पहुंच चुकी हैं.

Alia Bhatt Photo Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment