Advertisment

फिल्मी है Alia Bhatt और रणबीर कपूर की लवस्टोरी, इस फिल्म के सेट पर हुई थी मुलाकात

आलिया-रणबीर की लव-स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. आलिया (Alia Bhatt) को बचपन से ही रणबीर कपूर पर क्रश था और ये बात वो कई शोज में कबूल कर चुकी हैं

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
alia ranbir love story

फिल्मी है Alia Bhatt और रणबीर कपूर की लवस्टोरी( Photo Credit : फोटो- @aliaabhatt Instagram)

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें इस समय जोरों पर हैं. साल 2020 से अब तक कई बार दोनों की शादी की खबरें आ चुकी हैं मगर हर बार कयास गलत साबित होते हैं. दोनों की रिलेशनशिप की बात करें तो आलिया कई बार रणबीर कपूर के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. आलिया-रणबीर की लव-स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. आलिया को बचपन से ही रणबीर कपूर पर क्रश था और ये बात वो कई शोज में कबूल कर चुकी हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: 'शाहरुख, अक्षय और प्रियंका हुए फेल', Kangana Ranaut ने खुद को बताया 'सुपरस्टार होस्ट'

आलिया भट्ट यूं तो कई बार रणबीर कपूर के साथ फिल्मी पार्टियों में मिल चुकी थीं मगर दोनों के बीच संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'बालिका वधू' के सिलसिले में हुई मुलाकात उन्हें हमेशा याद रहेगी. ये फिल्म भले ही अब तक अधूरी है मगर रणबीर और आलिया का रिश्ता इस फिल्म से ही शुरू हुआ था जो कि बात अब शादी पर आ चुकी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

संजय लीला भंसाली की फिल्म भले ही ठंडे बस्ते में चली गई मगर रणबीर और आलिया को मिली अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', जिसकी शूटिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे को करीब से जानने का मौका मिला. एक तरफ जहां इस फिल्म के जरिए आलिया को अपने बचपन के क्रश के साथ काम करने का मौका मिला वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर के दिल में आलिया के लिए प्यार भी जागा. इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों का प्यार परवान चढ़ चुका है और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रणबीर कपूर का नाम भले ही दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ जुड़ा हो लेकिन वो कभी भी खुल्लमखुल्ला इनके साथ इश्क फरमाते नजर नहीं आए. वहीं आलिया और रणबीर साथ में अक्सर ही वक्त बिताते दिखाई दे जाते हैं.

Alia Bhatt NEWS Alia Bhatt Ranbir Kapoor wedding date Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding alia bhatt ranbir kapoor love story Alia Bhatt Alia Bhatt video
Advertisment
Advertisment