Advertisment

Vicky Kaushal: सैम बहादुर का टीजर देख आलिया भट्ट हुईं हैरान, सुनाया विक्की कौशल का पुराना किस्सा

विक्की और फातिमा के साथ, इसमें सैम की पत्नी सिल्लू की भूमिका में सान्या मल्होत्रा ​​भी हैं. फिल्म को पंजाब, कश्मीर और दिल्ली सहित अन्य स्थानों पर शूट किया गया था,

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Vicky Kaushal:  सैम बहादुर का टीजर देख आलिया भट्ट हुईं हैरान, सुनाया विक्की कौशल का पुराना किस्सा

Sam Bahadur teaser( Photo Credit : Social media)

विक्की कौशल (Vicky kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, विक्की कौशल आगामी फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur teaser) में युद्ध नायक सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे. मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) की बायोपिक भारतीय सेना के पहले फील्ड मार्शल के जीवन पर आधारित है. आज ही इसका टीजर रिलीज हुआ है और जब से ये रिलीज हुआ तब से बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.

Advertisment

 चार दशकों के अपने शानदार सैन्य करियर में, उन्होंने पांच युद्ध लड़े और 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारत के थल सेनाध्यक्ष थे. विक्की ने आखिरी बार मेघना के साथ जासूसी थ्रिलर राज़ी में काम किया था, अपनी विशिष्ट हैंडलबार मूंछों के साथ उन्हें सैम मानेकशॉ में बदल जाता है. वह युद्ध से पहले अपने सैनिकों से कहते हैं, "एक सैनिक की वर्दी उसके लिए उसके जीवन से अधिक मूल्यवान है.

विक्की ने निभाया युद्ध नायक सैम का रोल

सैम बहादुर 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसे भवानी अय्यर, शांतनु श्रीवास्तव और मेघना गुलजार ने लिखा है. विक्की और फातिमा के साथ, इसमें सैम की पत्नी सिल्लू की भूमिका में सान्या मल्होत्रा ​​भी हैं. फिल्म, जिसे पंजाब, कश्मीर और दिल्ली सहित अन्य स्थानों पर शूट किया गया था, रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ द्वारा निर्मित है. इस पीरियड फिल्म में विक्की ने करिश्माई युद्ध नायक सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई है. चार दशकों के अपने शानदार सैन्य करियर में, उन्होंने पांच युद्ध लड़े और 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारत के थल सेनाध्यक्ष थे. 

आलिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं आलिया ने भी फिल्म के टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. फिल्म के टीज़र को साझा करते हुए, आलिया ने याद किया कि कैसे मेघना ने उन्हें और विक्की को सैम बहादुर के बारे में बताया था जब उन्होंने राज़ी की शूटिंग की थी. आलिया ने यह भी बताया कि तभी से विक्की सैम का किरदार निभाना चाहते थे. आलिया ने लिखा, “मुझे अभी भी वह दिन याद है जब मेघना गुलज़ार ने हमें राज़ी के सेट पर सैम की कहानी सुनाई थी... विक्की वहां बैठा था... उसकी आंखों में चमक थी... उम्मीद थी कि एक दिन वह सैम बनेगा. और वाह... बस वाह विक्की कौशल!

Source : News Nation Bureau

latest-news Bollywood News Today news Vicky Kaushal Sam Bahadur Entertainment News in Hindi Vicky Kaushal news nation hindi news Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment