Advertisment

Alia Bhatt Airport Look: जिगरा की शूटिंग से घर लौटीं आलिया भट्ट, क्यूट अवतार में आईं नजर 

Alia Bhatt Airport Look: आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने आने वाले प्रोजेक्ट 'जिगरा' की शूटिंग शुरू की है, जो टैलेंटेड फिल्म निर्माता, वासन बाला के साथ उनका पहला सहयोग है.

author-image
Divya Juyal
New Update
alia bhatt  14

Alia Bhatt Airport Look( Photo Credit : Social Media)

Alia Bhatt Airport Look: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) प्रेजेंट हिंदी सिनेमा के सबसे बिजी सितारों में से एक हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस लगातार काम कर रही है और उनकी झोली में कुछ बेहद रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं. जैसा कि आप जानते होंगे, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपने आने वाले प्रोजेक्ट 'जिगरा' (Jigra) की शूटिंग शुरू की है, जो टैलेंटेड फिल्म निर्माता, वासन बाला के साथ उनका पहला सहयोग है. मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट की शूटिंग, जिसे एक आउट-एंड-आउट एक्शन थ्रिलर माना जाता है, हाल ही में मुंबई में शुरू की गई थी.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शूटिंग के बाद घर लौटते समय आलिया भट्ट को वर्सोवा जेट्टी पर देखा गया

मशहूर बॉलीवुड स्टार को 7 अक्टूबर, शनिवार की रात को मुंबई के वर्सोवा जेट्टी में देखा गया, जब वह दिन की शूटिंग खत्म करने के बाद घर वापस जा रही थीं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), हमेशा की तरह नो-मेकअप लुक और लेजी पोनीटेल में क्यूट लग रही थीं, जब उन्हें अपनी टीम के साथ जेट्टी पर पहुंचते हुए देखा गया. हालाँकि, वह एक्ट्रेस जो आमतौर पर पैपराजी फोटोग्राफरों के साथ बातचीत करती है और तस्वीरों के लिए पोज देती है, उन्होंने इस बार जल्दी से चले जाने का फैसला किया, क्योंकि उसे घर वापस जाने की जल्दी थी.

यह भी पढ़ें - Kangana Ranaut: बेटिंग एप केस में फंसे सेलेब्स पर भड़की कंगना, कहा- सुधर जाओ वरना सुधार दिए जाओगे

Advertisment

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) स्टार ने रात के लिए एक बड़े साइज की ऑफ-व्हाइट और ग्रे चेकर्ड शर्ट चुनी, जिसे उन्होंने भूरे रंग की कैज़ुअल पैंट की एक जोड़ी के साथ जोड़ा. आलिया भट्ट ने अपने लुक को ब्लैक टोट बैग, फेस मास्क और सफेद स्लाइडर्स की एक जोड़ी के साथ पूरा किया.

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के पास पाइपलाइन में कुछ अच्छे प्रोजेक्टिस हैं. टैलेंटेड एक्ट्रेस 'जिगरा' के लिए वासन बाला के साथ काम कर रही है, जिसे करण जौहर के साथ मिलकर बनाया गया है. वह जल्द ही आने वाले पीरियड ड्रामा 'बैजू बावरा' के लिए रणवीर सिंह और मास्टर क्राफ्ट्समैन संजय लीला भंसाली के साथ फिर से जुड़ रही हैं.

Alia Bhatt Airport Look Jigra Raha Kapoor Alia Bhatt look Raha Kapoor Pic Rocky Or Rani Ki Prem Kahani Alia Bhatt bollywood Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment