Advertisment

मॉमी आलिया की चीजों पर बेटी राहा ने कर लिया है कब्जा, एक्ट्रेस ने सुनाए मजेदार किस्से

प्रमोशन के बीच आलिया अक्सर बेटी राहा कपूर के बारे में बात करते नजर आती हैं. काम के साथ-साथ आलिया मदरहुड भी एंजॉय कर रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Alia bhatt  9

Alia Bhatt Daughter( Photo Credit : Social Media)

Alia Bhatt Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मां बनने के बाद जबरदस्त कमबैक किया है. डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस ने अपना वेट लॉस करके भी लोगों को चौंका दिया था. साथ ही आलिया बॉलीवुड की ऐसी मॉमी हैं जो अपने बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद से काम कर रही हैं. इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट रणवीर सिंह हैं. प्रमोशन के बीच आलिया अक्सर बेटी राहा कपूर के बारे में बात करते नजर आती हैं. काम के साथ-साथ आलिया मदरहुड भी एंजॉय कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने बताया कि अब उनकी चीजों पर उनकी बेटी राहा का कब्जा है. 

Advertisment

हाल में रॉकी और रानी का प्रीमियर रखा गया था. इस दौरान एक इंटरवयू में आलिया ने अपने हैंडबैग से जुड़े खुलासे किए. उन्होंने बताया किमुंबई से लंदन जाते हुए उन्हें एहसास हुआ कि उनका हैंडबैग अब उनकी बेटी राहा का हो चुका है, क्योंकि अब आलिया के हैंडबैग में ज्यादातर राहा की चीजें ही होती हैं. आलिया ने बताया मेरे हैंडबैग अब उसके हो चुके हैं. हर चीज उसी की होती है, उसके खिलौने...उसके नैपकिन, एक डकार का कपड़ा, उसके दस्ताने, एक जोड़ी एक्सट्रा मोजे, बच्चों वाली छोटी किताब..मेरे बैग में अब मेरी एक ही चीज होती है वो मेरा पासपोर्ट था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया ने यह भी कहा कि वह अपनी बेटी के लिए एक्स्ट्रा ग्लव्स रखती हैं क्योंकि उसे बार-बार मुंह में हाथ डालने की आदत है. आलिया ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने बैग में एक गोल्डन ब्रेसलेट रखती हैं जो पति रणबीर कपूर ने उन्हें गिफ्ट में दिया था. रणबीर ने ये गिफ्ट आलिया को उनके बर्थडे पर दिया था. आलिया इसे तभी पहनती हैं जब वो शूटिंग पर नहीं होती या बाहर लंच या डिनर पर जाती हैं. 

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Ranveer Singh आलिया भट्ट Raha Kapoor आलिया भट्ट बेटी Alia Bhatt Daughter Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment