Advertisment

Alia Bhatt: जरूरत से ज्यादा सोचती हैं आलिया भट्ट, ऐसे संभालते हैं रणबीर कपूर 

Alia Bhatt: हाल ही में आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि वह अपने काम और निजी जिंदगी को कैसे संभालती हैं.  आलिया भट्ट ने कहा कि वह और रणबीर कपूर ऐसे काम करते हैं जैसे कि यह उनकी जिंदगी का हिस्सा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Alia Bhatt reveals

ranbir kapoor alia bhat ( Photo Credit : file photo)

Alia Bhatt: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इंडस्ट्री की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक हैं, इसके अलावा दोनों कमाल के एक्टर भी हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि वह अपने काम और निजी जिंदगी को कैसे संभालती हैं.  आलिया भट्ट ने कहा कि वह और रणबीर कपूर ऐसे काम करते हैं जैसे कि यह उनकी जिंदगी का हिस्सा है लेकिन "हमारी पूरी जिंदगी नहीं". आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर से सीखी कुछ चीजों के बारे में खुलकर बात की है. आलिया ने यह भी बताया कि वह और रणबीर फेलियर और सक्सेस को कैसे संभालते हैं.

Advertisment

आलिया ने रणबीर के बारे में क्या कहा?

आलिया ने कहा, रणबीर और मैं चीजों को अलग-अलग तरीके से संभालते हैं. मैं अधिक सोचने वाली हूं. वहीं रणबीर भूलने वालों में से हैं, जबकि वह धूल झाड़कर तेजी से आगे बढ़ना पसंद करते है. यह अंतर ही है जो हमें एक-दूसरे का समर्थन करने में मदद करता है, जब इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है. उन्होंने यह भी कहा, लेकिन हम दोनों बहुत प्यार और बेहद सम्मान के साथ काम पर ध्यान केंद्रित करना चुनते हैं. हम ऐसे काम करते हैं जैसे यह हमारे जीवन का एक हिस्सा है. लेकिन हमारा जीवन नहीं.

रणबीर और आलिया के बारे में

Advertisment

रणबीर कपूर और आलिया ने पांच साल तक डेटिंग के बाद 14 अप्रैल, 2022 को रणबीर के बांद्रा स्थित आवास, वास्तु में आयोजित एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. दंपति ने उसी वर्ष नवंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.

Source : News Nation Bureau

आलिया भट्ट आलिया भट्ट-रणबीर कपूर Ranbir Kapoor treat alia bhat Alia Bhat new film Alia Bhat new projects Alia Bhat new interview ranbir kapoor alia bhat Alia Bhat
Advertisment
Advertisment