Advertisment

आलिया भट्ट ने शादी के बाद रणबीर कपूर का नंबर किया इस नाम से सेव

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शेयर किया पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से जुड़ा राज.

Advertisment
author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. हर तरफ उनकी और उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के प्यार की चर्चा हो रही है. हालांकि दोनों के शादी को ज्यादा समय नहीं हुआ है. वहीं कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है. दरअसल, एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं. उनकी लव स्टारी से हटकर बात की जाए तो इन दिनों आलिया अपने काम को लेकर काफी बिजी हैं. वो हाल ही में करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में नजर आईं थी. जहां उन्होंने अपनी शादी से जुड़े हुए कई सारे किस्से शेयर किए. 

Advertisment

यह भी जानिए -  बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू सिंह आज अपना 64वां जन्मदिन मना रही हैं

आपको बता दें, जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से करण ने मैरिड लाइफ से जुड़े लाइफ में आए बदलाव को लेकर कई सवाल किया तो इस बीच फैंस को यह बात भी पता चली की आलिया ने रणबीर का फोन नंबर किस नाम से सेव किया है. करण जौहर ने जब यह सवाल किया तो आलिया ने बताया कि शादी से पहले उन्हें रणबीर को अपना बॉयफ्रेंड (Ranbir Kapoor)कहने की आदत थी. हालांकि, शादी के बाद उन्होंने एक्टर का नंबर हस्बेंड (Ranbir Kapoor)नाम से सेव किया है. 

बताते चलें कि आलिया से इस सवाल पर उन्होंने बताया कि बहुत प्यारे बदलाव आए हैं. उन्हें पता चला कि कपूर फैमिली में सब लोग छोटे-से छोटा इवेंट भी मिलकर सेलिब्रेट करते हैं. चाहे पूजा करनी हो या फिर आरती, कपूर परिवार सबकुछ एक साथ करता है. उन्हें ये बात बहुत पसंद आई और वह बहुत जल्द यह सब सीख गईं. आलिया ने बातचीत के दौरान ये भी बताया कि रणबीर बहुत ही ट्रेडिशनल हैं और रीति रिवाजों का काफी ध्यान रखते हैं. 

Advertisment

Koffee With Karan 7 entertainment trending Entertainment News Today ranbir name on alia phone alia at koffee with karan 7 En alia ranbir married life latest entertainment alia ranbir love life karan-johar Alia Bhatt Ranbir Kapoor alia ranbir wedding date
Advertisment
Advertisment