Advertisment

Alia Bhatt: 'मुझे जोकर बुला लो, लेकिन ये है शर्त,' बोलीं आलिया भट्ट

आलिया (Alia Bhatt) रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक आस्क मी एनिथिंग सेशन आयोजित किया जहां उन्होंने लोगों के कई सवालों के जवाब दिए.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Alia Bhatt

Alia Bhatt( Photo Credit : Social media)

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेसस में से एक हैं. एक्ट्रेस फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. बहरहाल, हाल ही में एक इवेंट में आलिया को 'यंग इन्फलुएंसर' भी करार दिया गया. उस पर कमेंट करते हुए, आलिया (Alia Bhatt) ने यह भी कहा कि उन्हें 'जोकर' कहे जाने पर भी कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन उनकी एक शर्त है. और शर्त यह है कि वेतन का चेक समय पर मिले.

Advertisment

गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह यूथ इन्फलुएंसर कहलाने में सहज महसूस कर रही हैं. आलिया ने कहा, ''मुझे जोकर कहलाने से भी कोई दिक्कत नहीं है, बशर्ते चेक समय पर पहुंच जाए.'' अब, यह एक बहुत ही करारा जवाब है जिसे हमें अवश्य कहना चाहिए. इस बीच आलिया (Alia Bhatt) रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक आस्क मी एनिथिंग सेशन आयोजित किया जहां उन्होंने उस समय के बारे में बात की जब वह डिलीवरी के बाद काम पर वापस लौटीं.

आलिया ने शेयर किया शूटिंग का अनुभव

आलिया (Alia Bhatt) ने लिखा, ''यह शूटिंग के आखिरी दिन की बात है. मैं थका हुआ लेकिन संतुष्ट दिख रहा हूं! किसी भी पेशे में एक नई माँ के रूप में काम पर वापस जाना कभी आसान नहीं होगा. आप अपनी ऊर्जा में प्रमुख भौतिक अंतर का उल्लेख करने के अलावा एक साथ विभिन्न भावनाओं को महसूस करते हैं. लेकिन मैं बहुत आभारी हूं और उस टीम और क्रू द्वारा बहुत विशेषाधिकार प्राप्त और समर्थित महसूस करती हूं जो समझदार थी. मैं हर जगह नई माताओं के लिए महसूस करता हूं, खासकर उनके लिए जिन्हें प्रेग्नेंसी के बाद तुरंत काम फिर से शुरू करना होता है क्योंकि यह कभी भी आसान नहीं होता है. वैभवी मैम मेरे नर्सिंग शेड्यूल के अनुसार अपने शॉट्स की योजना बनाने की कोशिश करेंगी. और जब भी मैं बाहर होती थी तो मेरी माँ और बहनें बच्चों की देखभाल करती थीं!!! लेकिन यह मेरी बच्ची की पहली कश्मीर यात्रा थी और उसकी आँखों से पहाड़ों को देखना ही सब कुछ था.

Source : News Nation Bureau

Ranbir Kapoor Alia Bhatt ask me anything Alia Bhatt Production Alia Bhatt NEWS bollywood actress alia bhatt Alia Bhatt Films Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment