Advertisment

Alia Bhatt: रंगीले अंदाज में दिखीं आलिया भट्ट, फैंस को दी होली की बधाई 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Capture

Alia Bhatt( Photo Credit : Social Media)

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस इस समय पर बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसस में से एक हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग में बिजी हैं. एक्ट्रेस ने आज अपनी फिल्म के सेट से सभी को होली की शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही फिल्म के उनके किरदार रानी की एक झलक भी शेयर की है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर बी-टाउन डीवा ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से एक तस्वीर शेयर कीं है. आगामी रोम-कॉम फिल्म से अपने लुक की एक झलक शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया "#rockyaurranikipremkahani के सेट से सीधे रिपोर्टिंग करने वाली एक बहुत रंगीली रानी से होली की शुभकामनाएं." रंग-बिरंगी छतरी लिए आलिया गुलाबी साड़ी और हरे रंग के ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही, उन्होंने सिल्वर ईयररिंग्स के साथ लुक को पूरा किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

फिल्म के बारे में बात करें तो, करण जौहर द्वारा निर्देशित, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन, अमृता पुरी और शबाना आजमी जैसे कई एक्टर्स शामलि हैं. आलिया ने हाल ही में फिल्म को लेकर कहा था, "मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह बॉलीवुड को सर्वोत्कृष्ट दे रही है और मैं आखिरकार बर्फ में साड़ी पहन रही हूं (इसलिए यह हर तरह से एक सपना सच होने जैसा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Holi 2023: बी-टाउन में शुरु हुआ होली सेलेब्रेशन, जावेद अख्तर से लेकर अनन्या पांडे तक ये सितारे आए नजर

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के अलावा, आलिया के पास फरहान अख्तर की निर्देशित फिल्म 'जी ले ज़रा' भी है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. 

alia bhatt mouvies alia bhatt wishes holi Ranveer Singh Entertainment News news-nation Holi 2023 Rocky Or Rani Ki Prem Kahani Alia Bhatt news nation tv bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment