Advertisment

1 Years Of Brahmastra: आलिया ने शेयर किया 'ब्रह्मास्त्र' का BTS वीडियो, ताजा की पुरानी यादें 

अयान मुखर्जी की फैंटेसी ड्रामा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को शनिवार को एक साल पूरे हो गए. इस मौके पर आलिया ने सोशल मीडिया पर एक बीटीएस वीडियो को शेयर किया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Brahmastra

1 Years Of Brahmastra( Photo Credit : Social Media)

1 Years Of Brahmastra: अयान मुखर्जी की फैंटेसी ड्रामा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को शनिवार को एक साल पूरे हो गए. इस मौके पर फिल्म में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फैंस की पुरानी यादों में ले जाने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने रणबीर कपूर और अयान के साथ शूट से कुछ अनदेखी बीटीएस फुटेज शेयर की. ब्रह्मास्त्र वह फिल्म है जिसमें रणबीर और आलिया को प्यार हो गया और फिल्म की रिलीज से कुछ महीने पहले उन्होंने शादी कर ली.

Advertisment

आपको बता दें कि, वीडियो की शुरुआत निर्देशक अयान मुखर्जी द्वारा आलिया के साथ एक सीन की रिहर्सल से होती है, जिसमें रणबीर किनारे से उन्हें देख रहे होते हैं. जब वह दोनों को चिढ़ाता है तो उसे 'मोमेंट है, मोमेंट है' कहते हुए सुना जाता है. आलिया ने अपने किरदारों का पहला लुक और यहां तक ​​कि इज़राइल के तेल अवीव में अपनी पहली तैयारी के लिए सफर का एक वीडियो भी शेयर किया. उन्होंने फ्लाइट में ध्यान करते हुए अयान का एक साफ वीडियो भी शेयर किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट के वीडियो में उनके और रणबीर कपूर के बीच के कई साफ पलों को भी कैद किया गया. पहले शेड्यूल की रैप फोटो से लेकर एक्शन सीन का प्रयास करते हुए उनका एक वीडियो और वाराणसी के उनके पहले सफर,फैंस को बहुत पसंद आई. उन्होंने तौलिये में लिपटे रणबीर की एक तस्वीर भी शेयर, जिसमें वह ठंड से परेशान दिख रहे थे और लिखा, 'किसी को बारिश के सीक्वेंस से नफरत थी.' आलिया ने रणबीर की एक तस्वीर जिसमें वह अपने हाथों से दिल का निशान बना रहे हैं और एक तस्वीर जिसमें दोनों बर्फ में हाथ में हाथ डाले चल रहे हैं, और सेट पर उनकी कुछ तस्वीरें शामिल हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हमारे दिल का एक टुकड़ा.. यकीन नहीं हो रहा कि पूरा साल बीत चुका है. प्यार और रोशनी हमेशा बनी रहती है."

यह भी पढ़ें - 1 Years Of Brahmastra: ब्रह्मास्त्र को पूरा हुआ एक साल, अयान मुखर्जी ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

आलिया का वर्क फ्रंट

आलिया भट्ट ने साल की शुरुआत सफल 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से की और गैल गैडोट के साथ 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू भी किया. दूसरी ओर, रणबीर कपूर ने भी इस साल 'तू झूठी मैं मक्कार' के साथ अच्छी शुरुआत की, और अब दिसंबर में संदीप वांगा रेड्डी की एनिमल की रिलीज पर नजर गड़ाए हुए हैं. यह जोड़ा हाल ही में अपनी बेटी राहा के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहा था.

1 Years Of Brahmastra Ayan Mukerji karan-johar Alia Bhatt Brahmastra Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment