Advertisment

Alia Bhatt: रानी ने शेयर की रॉकी के साथ कल 'शाम की कहानी', देखें तस्वीरें...

आलिया भट्ट अपनी द मोस्ट अवेटेड मल्टी-स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से अपने ऑडियंस का एंजॉयमेंट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, एक्ट्रेस ने कल रात मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए शो टॉपर बन कर धूम मचाया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Alia Bhatt

Alia Bhatt( Photo Credit : FILE PHOTO)

आलिया भट्ट अपनी द मोस्ट अवेटेड मल्टी-स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से अपने ऑडियंस का एंजॉयमेंट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्ट्रेस ने कल रात मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए शो टॉपर बन कर धूम मचाया. एक्ट्रेस ने बीती रात सिमरी ब्लेक और सिल्वर कलर का ब्राइडल लहंगा पहनकर रैंप पर वॉक किया. मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल कॉउचर शो में आलिया भट्ट ने अपनी ब्यूटी से चार चांद लगा कर खूब सुर्खियां बटोरीं.  इस दौरान रैंप पर उनके साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के को-एक्टर रणवीर सिंह भी नजर आए. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने शो से बीटीएस तस्वीरें शेयर कीं

आलिया ने इंस्टाग्राम पर मल्होत्रा के शो से पर्दे के पीछे की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जो गुरुवार की शाम की 'रॉकिंग' की एक झलक दिखाती है. इन तस्वीरों में वह काले और चांदी रंग के शाही लहंगे में सजी-धजी नजर आ रही थीं, आलिया ने एक बिहाइंड द सीन वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह शो के लिए तैयारी करती देखी जा सकती हैं. तो वहीं इन तस्वीरों में उन्हें पर्दे के पीछे के समय पोज देते देखा जा सकता है. एक फोटो में वह अपना मेकअप करवा रही है, तो वहीं एक अन्य फोटो शूट के लिए उन्हें सुंदर पोज़ देते देखा जा सकता है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Vivek Oberoi से हुई 1.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, एक्टर ने की पुलिस कंप्लेंट

आलिया भट्ट ने शेयर किया शो से तस्वीरों का सेट

शो से तस्वीरों का प्यारा सेट शेयर करते हुए, आलिया ने लिखा, "रॉकी ​​और रानी की कल शाम की कहानी स्वाइप करके देखें कि कहानी कैसे समाप्त हुई. आलिया की इंस्टाग्राम पोस्ट उनके प्रशंसकों और सोशल मीडिया फॉलोअर्स का दिल जीत रही है. आलिया की पोस्ट पर कमेंट्स देते हुए एक फैन ने लिखा, आलिया इस लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. आलिया के एक फैन ने गुलाबी दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, आपको बार्बी होना चाहिए.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Alia Bhatt Films Alia Bhatt Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Alia Bhatt ranvir singh
Advertisment
Advertisment