Advertisment

फिल्म 'Shamshera' से Ranbir Kapoor का पोस्टर रिलीज, आलिया बोलीं- हॉट..

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पति रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) का पोस्टर शेयर किया है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
shamshera release date

फिल्म 'Shamshera' से Ranbir Kapoor का पोस्टर रिलीज( Photo Credit : फोटो- @aliaabhatt Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों विदेश में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस बीच वो पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और परिवार को काफी मिस भी कर रही हैं. लेकिन विदेश में होने के बाद भी आलिया की आज के सुबह काफी अच्छी यानी हॉट हुई. दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पति रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) का पोस्टर शेयर किया है जिसमें रणबीर का लुक जबरदस्त लग रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: 'Brahmastra' में रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'अब ये है हॉट मार्निंग... मेरा मतलब.. गुड मॉर्निंग.' फिल्म के पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है. फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर का खौफनाक लुक नजर आ रहा है. पोस्टर में रणबीर कपूर लंबे-लंबे बालों में नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने हाथ में औजार पकड़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्ट को देख फैंस रणबीर के इंटेंस लुक की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisment

फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा. बता दें कि इस साल रणबीर कपूर की एक के बाद एक फिल्में रिलीज को तैयार हैं. बीते दिनों रणबीर और आलिया भट्ट की साई-फाई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होगी.

film shamshera Bollywood News in Hindi film shamshera poster film shamshera release date Alia Bhatt Alia Bhatt film Bollywood News bollywood news latest film shamshera cast
Advertisment
Advertisment