Advertisment

आलिया भट्ट ने सास नीतू कपूर के जन्मदिन पर बरसाया प्यार, बोली- 'आप मेरी ताकत हैं...'

नीतू कपूर आज अपना 66वां जन्मदिन मना रही हैं. इस अवसर पर, हर तरफ से प्यार बरस रहा है. दिग्गज अभिनेत्री ने अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर और दामाद भरत साहनी के साथ स्विट्जरलैंड में आधी रात को जश्न मनाया.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Alia Bhatt wish neetu kapoor

Alia Bhatt wish neetu kapoor( Photo Credit : File photo)

Advertisment

दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर आज अपना 66वां जन्मदिन मना रही हैं.  इस अवसर पर हर तरफ से प्यार बरस रहा है. दिग्गज अभिनेत्री ने अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर और दामाद भरत साहनी के साथ स्विट्जरलैंड में आधी रात को जश्न मनाया. कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की. तस्वीर में दोनों सफ़ेद कपड़ों में मुस्कुराते हुए नज़र आ रही हैं. आलिया ने जन्मदिन का एहसास देने के लिए नीतू के सिर पर बर्थडे कैप इमोजी भी लगाई. 

Advertisment

आलिया भट्ट ने अपनी सास को जन्मदिन की बधाई दी

उन्होंने लिखा "हैप्पी बर्थडे मॉम! मेरी ताकत शांति और फैशन की सभी चीज़ों का स्तंभ..मैं तुमसे हमेशा प्यार करती हूं" इसके बाद पीले दिल वाले इमोजी भी लगाए. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए नीतू ने कहानी को फिर से साझा किया और लिखा "मैं भी तुमसे प्यार करती हूं" साथ में लाल दिल और मुस्कुराते हुए दिल वाले इमोजी भी लगाए. इसके अलावा करीना कपूर ने दिग्गज अभिनेत्री की एक खूबसूरत मोनोक्रोमैटिक तस्वीर शेयर की और लिखा "सबसे फिट और इंसपायरिंग नीतू आंटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं."

करिश्मा कपूर ने पोस्ट की आंटी नीतू के साथ फोटो 

Advertisment

इस बीच करिश्मा कपूर ने एक शानदार तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे थे. उन्होंने लिखा "हमारी नीतू आंटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं". इसके अलावा आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी दोनों की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए. उन्होंने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा "जन्मदिन मुबारक हो प्रिय नीतू, आपको ढेर सारी खुशियां और ढेर सारा प्यार."

सोनाली बेंद्रे ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

सोनाली बेंद्रे ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए एक धुंधली लेकिन खुशनुमा तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा जन्मदिन मुबारक हो नीतू आशा है कि आपका दिन हर उस चीज़ से भरा हो जो आपको खुश करती है. रकुल प्रीत सिंह ने भी एक खूबसूरत फोटो पोस्ट करते हुए लिखा "सदाबहार नीतू जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं हर मायने में एक सच्ची लीजेंट. आपका दिन आपकी विरासत की तरह ही है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Alia Bhatt Neetu Kapoor birthday Alia Bhatt mother in law Neetu Kapoor Alia Bhatt mother in law Alia Bhatt wish neetu kapoor
Advertisment
Advertisment