Advertisment

Rocky Aur Raani Ki Prem Kaahani: मल्टी कलर साड़ी में आलिया भट्ट के नखरों ने जीता फैंस का दिल, फोटोज वायरल

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी गली बॉय के बाद रणवीर और आलिया दूसरी बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. ट्रेलर के अलावा फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Alia Bhatt multi Saree Looks

Alia Bhatt multi Saree Looks( Photo Credit : Social Media)

Alia Bhatt multi Saree Looks: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में हैं. दोनों स्टार्स फिलहाल अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल में आलिया और रणवीर वडोदरा की एक यूनिवर्सटी में फिल्म का प्रमोशन करने गए थे. दोनों इस दौरान रॉकी और रानी अवतार में नजर आए. रणवीर ने जहां कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में थे. वहीं आलिया भट्ट ने रानी के रूप में मल्टी कलर साड़ी पहनी थी. इस साड़ी में आलिया बला सी खूबसूरत लग रही थीं. 

Advertisment

आलिया भट्ट ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इवेंट की तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें रणवीर और आलिया इवेंट में फैंस के साथ मिलकर मस्ती करते नजर आए. नियॉन बॉर्डर वाली इस पिंक कलर की शेड साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थी. आलिया ने इस लुक को झुमके और काली बिंदी से कंप्लीट किया था. एक्ट्रेस की मिलियन डॉलर स्माइल ने फैंस पर कहर ढा दिया. बैकलेस ब्लाड वाली इस साड़ी में आलिया रानी के अवतार में छा गईं. सोशल मीडिया पर आलिया के इस लुक पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. कुछ ने एक्ट्रेस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की. 'डार्लिंग' के बाद फैंस आलिया की एक और दमदार परफॉर्मेंस के इंतजार में हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

रॉकी और रानी की बात करें तो ये फिल्म करण जौहर के डायरेक्शन में बनी है. इस फिल्म से जौहर साल साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं. मल्टी स्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के अलावा शबाना आजमी,जया बच्चन, धर्मेंद्र भी हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे देख ये एक लव स्टोरी लगती है जिसमें भरपूर फैमिली ड्रामा भरा हुआ है. फिल्म इसी साल 28 जुलाई को रिलीज हो रही है. 

Advertisment

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी गली बॉय के बाद रणवीर और आलिया दूसरी बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. ट्रेलर के अलावा फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं. इसमें 'तुम क्या मिले' और 'व्हॉट झुमका' आते ही हिट हो चुके हैं. 'तुम क्या मिले...' गाने में रणवीर और आलिया का वादियों में रोमांस फैंस को खूब पसंद आया था. 

Source : News Nation Bureau

Rocky Aur Raani Ki Prem Kaahani Alia Bhatt pics रणवीर सिंह Ranveer Singh आलिया भट्ट आलिया भट्ट फोटोज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी karan-johar Alia Bhatt Alia Bhatt saree looks करण जौहर
Advertisment
Advertisment