Advertisment

Alia Bhatt Met Gala: 'सोच रही थी बस गिर न जाऊं...', आलिया भट्ट ने शेयर किया अपना मेट गाला एक्सपीरियंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल में फैशन इवेंट मेट गाला में शिरकत की थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Alia Bhatt Met Gala

Alia Bhatt Met Gala( Photo Credit : social media)

Alia Bhatt Met Gala: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल में फैशन इवेंट मेट गाला में शिरकत की थी. मेट गाला में आलिया का ये डेब्यू रैंप वॉक था. इसके लिए एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड थीं. साथ ही पूरी दुनिया में आलिया का ये मेट लुक छा गया था. फैंस को आलिया का मेड इन इंडिया व्हाइट गाउन भी काफी पसंद आया था. इस बीच अब आलिया ने अपना मेट गाला एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वो रैंप पर वॉक करते वक्त सारा टाइम एक बी बात सोच रही थीं. 

Advertisment

शर्मिंदा नहीं होना चाहती थीं आलिया

मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने व्हाइट पर्ल गाउन पहना था. इस लुक में एक्ट्रेस ने कहर ढा दिया था. अब आलिया ने बताया है कि आखिर इंटरनेशनल फैशन शो में चलते वक्त आखिर वो क्या सोच रही थीं. आलिया के दिमाग में क्या चल रहा था? एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में आलिया ने बताया कि वो काफी नर्वस थीं और सोच रही थीं प्रेशर की वजह से वो सबके सामने गिर न पड़ें. रैंप पर चलते वक्त आलिया सिर्फ यही सोच रही थीं कि मैं बस गिर न जाऊं...वो लगातार अपने बैलेंस, लुक, गाउन और हील्स को ठीक तरह से रखने पर ध्यान दे रही थीं. सबके सामने शर्मिंदा होने से बचने के लिए आलिया ने काफी मेहनत की थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

नर्वस थी और परफेक्ट दिखने का प्रेशर था

आलिया ने आगे बताया कि, "मेरे लिए मेट गाला में शिरकत करना बहुत बड़ी अचीवमेंट थी. साथ ही अंदर से जितनी खुशी और एक्साटमेंट थी उतना ही प्रेशर भी था. इतनी सारे कैमरा और लाइट्स के बीच पोज करना, इतनी हैवी ड्रेस में चलना और परफेक्ट दिखना एक बड़ी जिम्मेदारी है. एक्ट्रेस ने कहा कि, मेरी कोशिश थी मैं इस मोमेंट को एंजॉय करूं और परफेक्ट तरीके से शो खत्म करूं."

मेट गाला शो में आलिया ने मेड इन इंडिया गाउन कैरी किया था. सोशल मीडिया पर 'गंगूबाई' के लुक की भी काफी चर्चा भी हुई थी.

बॉलीवुड खबरें alia bhatt debut आलिया भट्ट यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 met gala 2023 मेट गाला Alia Bhatt आलिया भट्ट मेट गाला लुक Met Gala Bollywood News आलिया भट्ट ट्रोल
Advertisment
Advertisment