Advertisment

Alia Bhatt की Darlings का टीजर आउट होने से पहले सामने आयी अनदेखी क्लिप

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्मों के चलते लगातार चर्चा में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' (Alia Bhatt Darlings teaser) के टीजर से जुड़ी जानकारी सामने आयी है. इसके साथ ही उन्होंने एक अनदेखी क्लिप भी शेयर की है.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
alia bhatt

आलिया भट्ट ने डार्लिंग्स के टीजर से जुड़ी जानकारी की शेयर( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी प्रेग्नेंसी के चलते तो चर्चा में हैं ही. लेकिन इसके साथ ही उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी उन्हें लगातार सुर्खियों में खींच ला रही है. इस बीच हाल ही में आलिया की अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' (Alia Bhatt Darlings teaser) का टीजर रिलीज होने की जानकारी सामने आयी है. जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने एक वीडियो क्लिप शेयर कर किया है. जो इतनी मजेदार है कि आपने ऐसी क्लिप कभी नहीं देखी होगी. तो आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आपको बता दें कि आलिया ने इसे खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Alia Bhatt instagram post) से शेयर किया है. जिसमें क्लिप में लिखकर आ रहा है, 'इतना डार्क-डार्क क्यूं है इधर डार्लिंग्स? अरे बोली तो थी न मैं, कि डार्क है. अंडे लाए? अरे डार्क है तो फालतू का हंस क्यूं रहे हो दोनोदं मां-बेटी? क्या करें दामाद जी, कॉमेडी भी तो है. बहुत सस्पेंस बढ़ रहा है अभी. वेट, मालूम पड़ जाएगा.' इन सब डायलॉग्स के बाद आखिर में फिल्म का नाम लिखकर आ जाता है. आलिया की इस पोस्ट को शेयर किए अभी कुछ ही समय हुआ है, लेकिन इसे लाखों लोगों ने देख लिया है. साथ ही फैंस इस सीक्रेट को जानने के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिलहाल वो सीक्रेट तो बाद में रिवील होगा. लेकिन उससे पहले आलिया ने टीजर को लेकर कैप्शन में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, 'थोड़ा डार्क...थोड़ा कॉमेडी. कल आ रहा है डार्लिंग्स का टीजर. (Darlings teaser out tommorow)'

खैर, बात कर ली जाए आलिया (Alia Bhatt upcoming movies) की इस अपकमिंग फिल्म की तो इसमें एक्ट्रेस के साथ विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू, शेफाली शाह लीड रोल (Darlings starcast) में होने वाले हैं. इस फिल्म को जस्मीत के रीन डायरेक्ट कर रहीं हैं. जबकि गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा इसके प्रोड्युसर के तौर पर हैं. दर्शकों को एक्ट्रेस की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

Advertisment

darlings alia bhatt new on netflix alia bhatt videos darlings film Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment