Advertisment

Alia Bhatt Daughter: आलिया ने बेटी के करियर का कर दिया खुलासा, बड़े होकर क्या बनेंगी राहा कपूर ?

हाल में आलिया भट्ट अपने को-स्टार रणवीर सिंह के साथ मनीष मल्होत्रा के शो में शोस्टॉपर बनकर शामिल हुई थीं. यहां दोनों ने ब्राइड और ग्रूम लुक में रैंप वॉक किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Alia Bhatt Daughter

Alia Bhatt Daughter( Photo Credit : Social Media)

Alia Bhatt Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिलहाल अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. एक्ट्रेस जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं. करण जौहर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एक रोमांटिक फैमिली ड्रामा होने वाली है. साथ ही फिल्म के जरिए करण जौहर पूरे 7 साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट अपने साड़ी लुक्स से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं. एक इवेंट में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी राहा के बारे में बात करते नजर आईं. यहां आलिया ने अपनी 7 महीने की बेटी के करियर का खुलासा कर डाला. 

Advertisment

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशनल इवेंट में आलिया भट्ट फैंस से बात करते नजर आईं. स्काई ब्लू साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने रानी लुक को कैरी किया था. खुले बाल और न्यूड मेकअप में भी आलिया की खूबसूरती से नजर हटाना मुश्किल है. वह अचानक बातों-बातों में अपनी बेटी राहा का जिक्र करती हैं और कहती हैं- आज जब भी मैं अपनी बेटी राहा को देखती हूं तो उसे कहती हूं...तू बड़े होकर पक्का साइंटिस्ट ही बनेगी.." ये कहने के बाद आलिया खुशी से हंसने लगती हैं. फैंस भी तालियों की गड़गड़ाहट से उनकी हौसलाअफजाई करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल में आलिया भट्ट अपने को-स्टार रणवीर सिंह के साथ मनीष मल्होत्रा के शो में शोस्टॉपर बनकर शामिल हुई थीं. यहां दोनों ने ब्राइड और ग्रूम लुक में रैंप वॉक किया था. रैंप पर आलिया सिल्वर कलर के ब्राइडल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस की खूबसूरती देख अंदाजा लगाना मुश्किल था कि वो हाल में मां बनी हैं. सोशल मीडिया पर आलिया के रैंप वॉक का ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ है. 

Advertisment

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की बात करें तो ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं. ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है. 

Source : News Nation Bureau

रणबीर कपूर राहा कपूर आलिया भट्ट Rocky Aur Raani Ki Kahaani Raha Kapoor आलिया भट्ट बेटी karan-johar Alia Bhatt Daughter Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment