Advertisment

Alia Bhatt:आलिया को उनकी बिल्ली एडवर्ड ने किया इग्नोर, एक्ट्रेस हुईं दुखी

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट जब से मां बनी हैं, तब सीवह अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाईम बिता रही हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
fdgjmklfnjgbl

Alia Bhatt( Photo Credit : Social Media)


Advertisment

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट जब से मां बनी हैं, तब सीवह अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाईम बिता रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी बेटी राहा के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं.  लेकिन, आलिया के हाल ही के पोस्ट को देखकर अब ऐसा लगता है कि, वह अपनी बेटी राहा के साथ इतनी बिजी हो गई हैं कि एक्ट्रेस ने अपनी बिल्ली को अनदेखा करना शुरू कर दिया है. इसका कारण एक्ट्रेस का अपनी बेटी को समय ना देने को बताया जा रहा है. आज यानी 15 जनवरी को आलिया ने अपनी और अपनी बिल्ली एडवर्ड की कुछ प्यारी तस्वीरे पोस्ट की हैं, जिनमें एडवर्ड उन्हें इग्नोर करते हुए दिखाई दे रहा है. 

दरअसल, ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी बिल्ली एडवर्ड की सन किस्ड तस्वीरों साझा किया है. बिस्तर पर अपनी बिल्ली के बगल में लेटकर आलिया को प्यार से  एडवर्ड की तरफ देखते हुए देखा जा सकता है. हालाँकि, फोटो में बॉलीवुड डीवा की बिल्ली एक्ट्रेस पर ध्यान नहीं दे रही हैं. यहां तक ​​कि आलिया भी अपनी बिल्ली के व्यवहार का उल्लेख करने से खुद को रोक नहीं पाईं, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह एक अच्छा रविवार है जिसे आपकी बिल्ली द्वारा अनदेखा किया जा रहा है! #notsohappysundays”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

Advertisment

एक्ट्रेस के फैंस द्वारा इन तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही कई लोगों नें उनके इस पोस्ट पर कमेंट बी किए. आलिया की मां सोनी राजदान भी अपनी हसी नहीं छुपा पाई और हसने वाले इमोजी के साथ कमेंट कर दिया. 

आलिया के वर्क फ्रंट की बादत करें तो, 2022 में अपने शानदार परफॉरमेंस के बाद, एक्ट्रेस अब करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ एक्टिंग करती नजर आएंगी. यह फिल्म, इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. वह प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'जी ले जरा' का भी हिस्सा रहेंगी.

यह भी पढ़ें - Urfi Javed New Look : पुलिस कंप्लेन के बाद उर्फी जावेद ने दिखाया अपना ये अंदाज, कपड़ों की जगह पहना पंख

Advertisment

इसके अलावा, गंगूबाई काठियावाड़ी स्टार 'वंडर वुमन' स्टार गैल गैडोट और 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' स्टार जेमी डॉर्नन के साथ जल्द ही स्पाई फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी.

raha edward news-nation Alia Bhatt Instagram Soni Razdan Alia Bhatt bollywood Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment