Advertisment

Alia Bbhatt : भंसाली की फिल्म बैजू बावरा की शूटिंग जल्द शुरू करेंगी आलिया भट्ट, अलग स्तर की है तैयारी

आलिया भट्ट (Alia Bbhatt) इन दिनों लगातार खबरों में हैं. आलिया जल्द अपने काम पर वापसी करने वाली हैं, जिसके लिए वो खुदको दिन रात फिट करने में लगी हुईं हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
3 90 959 05690

Alia Bbhatt( Photo Credit : Social Media)

आलिया भट्ट (Alia Bbhatt) इन दिनों लगातार खबरों में हैं. आलिया जल्द अपने काम पर वापसी करने वाली हैं, जिसके लिए वो खुदको दिन रात फिट करने में लगी हुईं हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का एक गाना शूट करने के बाद वो संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा (Baiju Bawra) की शूटिंग शुरू करेंगी. यह फिल्म एक्ट्रेस की काफी बड़े बजट पर बनाई जा रही है.  गंगूबाई काठियावाड़ी की शानदार सफलता के बाद भंसाली (Sanjay Leela Bhansalis) के साथ आलिया का यह दूसरा प्रोजेक्ट होगा और इसके लिए अभिनेत्री अलग स्तर की तैयारी कर रही हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें :  Devoleena Bhattacharjee : क्या एक बार फिर से हैरान करने वाली हैं देवोलीना ? प्रेग्नें.... पर किया खुलासा

आापको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस प्रोजेक्ट में बहुत सारा संगीत और गाने शामिल हैं. बैजू बावरा के लिए भंसाली पहले ही 12-15 गाने रिकॉर्ड कर चुके हैं. मेल एक्टर फिल्म में एक सिंगर की भूमिका निभाएगा. लेकिन आलिया के किरदार को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. शूटिंग शुरू होने से पहले वो उसकी तैयारी में लगी हुईं हैं, जो उनके सोशल मीडिया के जरिए देखने को भी मिल रही है. 

जानकारी के लिए बता दें कि अपने बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद, आलिया ने योग के माध्यम से अपनी फिटनेस में काम करना भी शुरू कर दिया है. पहली बार उन्हें बहन शाहीन भट्ट के जन्मदिन पर देखा गया था, उस दौरान लोग उनके सुपर फिट ग्लोइंग अवतार को देखकर हैरान रह गए थे. आलिया ने नई मदर्स के आगे बड़ी प्रेरणा दी है. बता दें, आज आलिया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो योग करती हुईं नजर आ रही हैं. डिलीवरी को अभी डेढ़ महीने हुए हैं लेकिन उसके बावजूद वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं. 

Advertisment

Baiju Bawra Alia Bbhatt Sanjay Leela Bhansalis
Advertisment
Advertisment