Advertisment

Alia Bhatt: जिगरा में आलिया भट्ट के साथ है 'मेड इन हेवन' की ये एक्ट्रेस, जानें अंदर की सच्चाई

जिगरा पर रहते हुए, एक्ट्रेस फिल्म के लिए कई रात की शूटिंग कर रही है. हाल ही में आलिया ने फिल्म में अपने लुक की झलकियां साझा कीं, जिसे वासन ने कैद किया था.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Alia Bhatt shooting for jigra

Alia Bhatt shooting for jigra( Photo Credit : social media)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिलहाल वासन बाला द्वारा निर्देशित 'जिगरा' की शूटिंग कर रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि आलिया इस फिल्म को करण जौहर के साथ को-प्रोड्यूसर भी कर रही हैं. उन्होंने कुछ समय पहले फिल्म का ऐलान किया था और उन्होंने लिखा था, ''पेश है #जिगरा, बेहद प्रतिभाशाली @वासनबाला द्वारा निर्देशित और @धर्ममूवीज़ और @एटरनलसनशाइनप्रोडक्शन द्वारा निर्मित. धर्माप्रोडक्शन में डेब्यू से लेकर अब उनके साथ एक फिल्म का निर्माण करने तक, कई मायनों में ऐसा लगता है कि मैंने जहां से शुरुआत की थी, वहीं से पूरा चक्र पूरा कर लिया है. हर दिन एक अलग दिन है... रोमांचक, चुनौतीपूर्ण (और थोड़ा डरावना)... सिर्फ एक अभिनेता के रूप में नहीं लेकिन एक निर्माता के रूप में भी हम इस फिल्म को जिंदा कर रहे हैं, और जैसे-जैसे हम आगे बढ़ेंगे, मैं और अधिक साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता."

Advertisment

क्या शोभिता होगी नई किरदार?

फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अटकलें तब शुरू हुईं जब आलिया ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर 'मेड इन हेवन' एक्ट्रेस को फॉलो करना शुरू किया. इसके अलावा, एक्स पर भी एक पोस्ट ने सुझाव दिया कि शोभिता बोर्ड में आ गई हैं. हालांकि , इन रिपोर्टों की कोई पुष्टि नहीं हुई है और हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा.

ये भी पढ़ें-Shahid- Mira Rajput: पत्नी मीरा के साथ घर पर ही हॉलिडे मना रहे शाहिद कपूर, शेयर की फोटो

रात की शूटिंग कर रही हैं आलिया 

जिगरा पर रहते हुए, एक्ट्रेस फिल्म के लिए कई रात की शूटिंग कर रही है. हाल ही में आलिया ने फिल्म में अपने लुक की झलकियां साझा कीं, जिसे वासन ने कैद किया था. पहली फोटो में उन्हें मेकअप करते हुए देखा जा सकता है. दूसरी फोटो में वह सफेद शर्ट और ब्लेज़र पहने नजर आ रही हैं. वह सच में सुंदर और उत्तम दर्जे की दिखती है और इसने फैंस के उत्साह को बढ़ा दिया है कि फिल्म किस बारे में है. उन्होंने लिखा, "डायरेक्टर्स लेंस @वासनबाला 📸 #JIGRA   "आलिया ने हाल ही में एक चैट के दौरान खुलासा किया था कि जब से उन्होंने 'जिगरा' साइन की है, तब से रणबीर ने अगले कुछ महीनों के लिए अपना शेड्यूल फ्री रखा है. इस तरह से वे अपने कार्यक्रम की योजना बनाते हैं 

ताकि उनमें से एक हर समय राहा के साथ रहे. उन्होंने यह भी कहा कि क्योंकि वह जिगरा'  के लिए ज्यादातर  रात में शूटिंग कर रही हैं, इसलिए उन्हें दिन में अपनी बेटी राहा के साथ काफी समय बिताने का मौका मिलता है.  उन्हें अपनी नींद से समझौता करना पड़ता है. जिगरा अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

latest-news national Entertainmet news Entertainment News in Hindi Latest Hindi news Alia Bhatt Films Shobhita Dhulipala Alia Bhatt Bollywood News
Advertisment
Advertisment