Advertisment

Animal : आलिया ने पहले रश्मिका को गले लगाया और फिर बनाया अजीब मुंह, वीडियो हुआ वायरल

एनिमल की रिलीज से पहले टीम ने फिल्म की स्क्रीनिंग रखी जिसमें इंडस्ट्री के कई लोग मौजूद थे, इस दौरान रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट भी पहुंचीं. एक्ट्रेस ने रश्मिका को गले लगाया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna ( Photo Credit : File photo)

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल'रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. अपनी ओपनिंग के साथ ही यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. फिल्म की रिलीज से पहले टीम ने फिल्म की स्क्रीनिंग रखी जिसमें इंडस्ट्री के कई लोग मौजूद थे, इस दौरान रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट भी पहुंचीं. इस दौरान फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका भी वहां मौजूद थीं. दोनों एक्ट्रेस ने एक-दूसरे को गले लगाया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment

1 दिसंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई

बॉलीवुड की द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल'आखिरकार 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं, फिल्म की कहानी पिता-पुत्र के रिश्ते की कहानी है, जिसमें रणबीर ने बेटे का किरदार निभाया है जबकि अनिल कपूर ने उनके पिता की भूमिका निभाई है.'एनिमल' की टीम ने फिल्म के प्रीमियर की मेजबानी की और आलिया अपने परिवार के साथ शो देखने के लिए आईं. प्रीमियर में इंडस्ट्री के कई सितारें भी मौजूद रहे. जिसमें नीतू कपूर, महेश भट्ट, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट के साथ नजर आईं. इस दौरान सभी की मुलाकात रश्मिका मंदाना से हुई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Advertisment

अपने पति रणबीर कपूर को सपोर्ट करते दिखीं आलिया

इवेंट में आलिया ने अपने पति रणबीर कपूर और फिल्म 'एनिमल' को सपोर्ट करते हुए रणबीर कपूर के किरदार वाली टी-शर्ट पहनी थी. इस दौरान आलिया भट्ट की मुलाकात फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से हुई. इवेंट के लिए रश्मिका मंदाना ने बॉडीकॉन ड्रेस चुनी. दोनों एक्ट्रेस ने गले मिलकर एक-दूसरे का स्वागत किया, गले मिलते वक्त आलिया के चेहरे के हाव-भाव आजीब था, जो लोगों को पसंद नहीं आए. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

रश्मिका मंदाना को देख आलिया ने बनाया अजीब चेहरा

Advertisment

वायरल वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे है कि एक यूजर ने लिखा, इस अजीब तरीके से गले लगाने का क्या मतलब ह. वहीं दूसरे ने कहा कि आलिया चेहरा क्यों बना रही है. तीसरे ने कहा- वह उसकी आंखों में नहीं देख रही है. कुछ लोगों ने इसे 'फर्जी एटिट्यूड' भी बताया. फिल्म एनिमल का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. यह एक बाप बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है. इसमें अनिल कपूर ने पिता की भूमिका निभाई है, वहीं रणबीर ने बेटे की. 

Source : News Nation Bureau

रश्मिका मानदंना Alia Bhatt Rashmika Mandanna film Animal आलिया भट्ट Animal Rashmika Mandanna release of animal Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment