Advertisment

नीतू कपूर ने लगाई ऋषि कपूर के नाम की मेहंदी, हल्दी रस्म पर ऐसा है लुक

हल्दी की रस्म के लिए आज नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) के साथ वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं. सोशल मीडिया पर नीतू कपूर ने अपने हाथों पर लगी मेहंदी की तस्वीर शेयर की है

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
neetu kapoor haldi

नीतू कपूर ने लगाई ऋषि कपूर के नाम की मेंहदी, हल्दी रस्म पर ऐसा है लुक( Photo Credit : फोटो- @instantbollywood Instagram)

आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं, इन रस्मों के बाद आज ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बुधवार 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी की रस्म पूरी हुई और आज हल्दी की रस्म के बाद शादी है. मेहंदी की रस्म में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट को करण जौहर ने भी मेहंदी लगाई थी और इस दौरान वो इमोशनल हो गए थे. हल्दी की रस्म के लिए आज नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं. सोशल मीडिया पर नीतू कपूर ने अपने हाथों पर लगी मेहंदी की तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके दिवंगत पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का नाम नजर आ रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Neetu Kapoor बेटे रणबीर की शादी में इस गाने पर करेंगी डांस, रिहर्सल का Video वायरल

publive-image

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Advertisment

नीतू कपूर की पति के नाम की मेहंदी को देखकर फैंस भी इमोशनल हो रहे हैं. वहीं हल्दी रस्म के लिए पहुंची नीतू कपूर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वह लाइट येलो कलर के हेवी इंडियन वियर में दिखाई दे रही हैं वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी ट्रेडिशनल सूट कैरी किया है. नीतू कपूर ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए व्हाइट पर्ल की माला पहनी है. जानकारी के मुताबिक, आज रणबीर कपूर की बारात कृष्णा राज बंगले से निकलेगी जिसमें कपूर परिवार झूमते नाचते वास्तु तक जाएंगे. रणबीर और आलिया की शादी वास्तू में होगी. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं
  • 13 अप्रैल को आलिया की मेहंदी की रस्म थी
neetu kappor neetu kappor video Riddhima Kapoor Sahni Alia Ranbir Wedding
Advertisment
Advertisment