Advertisment

Nawazuddin siddiqui:आलिया सिद्दीकी ने नवाज़ुद्दीन के मैनेजर पर लगाए गंभीर आरोप, जानकर रह जाएंगे दंग

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच चल रही लडाई अब काफी आगे बढ़ गई है.

author-image
Divya Juyal
New Update
nawazuddin siddiqui

Nawazuddin Siddiqui( Photo Credit : Social Media)

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Alia Siddiqui) के बीच चल रही लडाई अब काफी आगे बढ़ गई है. दोनों के बीच का विवाद किसी से छुपा नहीं हैं. यह जोड़ा एक-दूसरे के ऊपर सोशल मीडिया पर खुले आम आरोप लगा रहा है. हाल ही में , नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने भी इंस्टाग्राम पर अपना एक बयान शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया था. साथ ही अब इसके जवाब में आलिया सिद्दीकी ने भी एक पोस्ट शेयर किया है. जहां उन्होंने खुलासा किया कि नवाज़ुद्दीन के मैनेजर उनकी नाबालिग बेटी को अनुचित तरीके से गले लगाते हैं. इसके अलावा उन्होंने  नवाज़ुद्दीन को एक 'खतरनाक पिता' भी कहा. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

आपको बता दें कि, शेयर किए गए लेटर में आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कहा कि वह शब्दों में चुप हैं, कार्यों में नहीं. यहां तक ​​कि वह उन्हें 'गैरजिम्मेदार पिता' भी मानती हैं. उन्होंने लिखा, 'फैक्ट यह है कि एक गैरजिम्मेदार पिता के रूप में, 'आपने मेरी नाबालिग बेटी को अपने मेल मैनेजर के साथ दूसरे देश भेज दिया और उन्हें मेरी जानकारी और सहमति के बिना में रहने को मजबूर कर दिया'. आपका मेल मैनेजर ने इस अवधि के दौरान , मेरी नाबालिग बेटी को अनुचित तरीके से कई बार गले लगाया, और यह सब 'उसकी व्यक्त आपत्ति' के बावजूद किया गया. आप इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि ये हरकतें आपके मैनेजर ने तब कीं, जब न तो मैं और न ही आप आसपास थे."

यह भी पढ़ें - महिला दिवस के अवसर पर चिरंजीवी ने मां और पत्नी को ऐसे किया विश, देखें तस्वीर

Advertisment

इतना ही नहीं आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बंगले पर जबरन घुसने की हरकत को भी सही ठहराया. उन्होंने नवाज़ुद्दीन को एक 'खतरनाक पिता' कहा. आलिया ने कहा, "कि आपके जवाब देने से इनकार करने और अपना स्टैंड साफ करने के कारण ही मैं आखिरकार आपके बंगले पर मिलने और सामना करने के लिए आई. हालांकि, आप मुझसे कभी नहीं मिले और इसके बजाय 'अपने पैसे और अन्य राजनीतिक शक्ति का इस्तेमाल किया' और मामला दर्ज किया. आपने मुझे गिरफ्तार करने और मुझे अपनी शक्ति दिखाने के लिए हर संभव प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके.

इस जोड़े के बारे में बात करें तो, इन्होंने साल 2009 में एक-दूसरे से शादी की थी और अब यह दो बच्चों - शोरा और यानि के माता-पिता हैं. 

nawazuddin siddiqui aaliya siddiqui case Nawazuddin Siddiqui’s manager aaliya siddiqui open letter against nawazuddin siddiqui Entertainment News Nawazuddin Siddiqui news-nation Aaliya siddiqui bollywood news nation tv news nation live Bollywood News
Advertisment
Advertisment