Advertisment

Alka Yagnik: मीठी आवाज़ की मल्लिका अलका याग्निक को हुई ये गंभीर बीमारी, सोनू निगम ने जताया दु:ख

Alka Yagnik Singing Career: अलका याग्निक देश की पॉपुलर सिंगर हैं. उन्होंने 25 से ज्यादा भाषाओं में गाने गाए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Alka Yagnik loses hearing

Alka Yagnik loses hearing( Photo Credit : social media)

Alka Yagnik Neural Disorder: बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर अलका याग्निक एक गंभीर बीमारी का शिकार हो गई हैं. खबर है कि सिंगर को एक दुर्लभ न्यूरो समस्या हो गई है. इस डिसऑर्डर की वजह से वह कुछ भी सुन नहीं पा रही हैं. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है. इस खबर को सुनकर अलका याग्निक के फैंस शॉक में है. अलका ने बताया कि उन्हें एक वायरल अटैक के बाद ये समस्या हुई है. वह सुनने में असर्मथ हैं. इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में उनके लिए स्टार्स और कलाकार चिंता जाहिर कर रहे हैं. सिंगर सोनू निगम ने अलका याग्निक के जल्द ठीक होने की कामना की है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Mira Rajput Dress: इतनी सस्ती मैक्सी ड्रेस पहनकर सड़कों पर निकलीं मीरा राजपूत, पति शाहिद कपूर संभालते आए नजर

अलका सुनाई देना हुआ बंद

90s के गानों को अपनी मधुर आवाज़ देने वाली अलका याग्निक सबकी फेवरेट सिंगर हैं. उन्होंने कई आइकॉनिक गीत गाए हैं. सिंगर की जोड़ी कुमार शानू और उदित नारायण के साथ खूब जमी थीं. खबर है कि अलका याग्निक को अब एक न्यूरो समस्या हो गई है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि, एक दिन फ्लाइट से बाहर आते हुए उन्हें ये एहसास हुआ कि वो सुन नहीं पा रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alka Yagnik (@therealalkayagnik)

लोगों को लाउड म्यूजिक के लिए दी चेतावनी

उन्होंने लिखा,'मेरे सभी फैन्स, दोस्तों, फॉलोअर्स और शुभचिंतकों. कुछ हफ्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकल रही थी तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ सुन नहीं पा रही हूं. कई हफ्ते बाद हिम्मत जुटाने के बाद मैं अपने दोस्तों और शुभचिंतकों को इसकी जानकारी दे रही हूं.'मेरे डॉक्टर्स ने इसे एक दुर्लभ नर्व हियरिंग लॉस बताया है, जो एक वायरल अटैक की वजह से हुआ है. इस बात ने मुझे भी गहरा सदमा दिया है. मैं उसे स्वीकार करने की कोशिश कर रही हूं, इस बीच अप मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा.'

अलका याग्निक बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर हैं. एक जमाने में उनकी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग थी. उन्होंने 25 से ज्यादा भाषाओं में गीत गाए हैं. अलका के नाम 21 हजार से ज्यादा गीत गाने का रिकॉर् कायम है. वह दो बार बार नेशनल अवॉर्ड विनर भी हैं.

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Alka yagnik Sonu Nigam अलका याग्निक अल्का याग्निक सोनू निगम Bollywood News
Advertisment
Advertisment