Advertisment

Allu Arjun Completes 20 Years : 20 साल पूरे होने पर भावुक हुए अल्लू अर्जुन, पोस्ट में कही ये बातें...

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी शानदार एक्टिंग के चलते आज फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गए हैं. आज उन्होंने फिल्मों में अपने 20 साल भी पूरे कर लिए हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
2190  49023

Allu Arjun( Photo Credit : Social Media)

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी शानदार एक्टिंग के चलते आज फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गए हैं. आज उन्होंने फिल्मों में अपने 20 साल भी पूरे कर लिए हैं. इस खास समय को और भी खास बनाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. उन्होंने लिखा कि -  'आज, मुझे फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हो गए हैं. मैं बेहद भाग्यशाली हूं और मुझे प्यार मिला है. मैं इंडस्ट्री में सभी लोगों का आभारी हूं. मैं दर्शकों, प्रशंसकों और प्रशंसकों के प्यार के लिए आभारी हूं'. उनके पोस्ट पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं और अपने रिएक्शन भी शेयर कर रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut Post : प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, कहा - उनके खिलाफ गैंग अप किया गया...

फैंस रिएक्शन - 

Advertisment

आपको बता दें कि एक्टर के एक फैन ने टिप्पणी करते हुए लिखा, 'एक अभिनेता के रूप में 20 साल पूरे करने के लिए अल्लू भाई को बधाई, और हर बार हमारा मनोरंजन करने के लिए धन्यवाद, हमेशा की तरह हमें प्रेरित करते रहें,' जबकि एक दूसरे ने टिप्पणी की, 'बधाई और शुभकामनाएं #AlluArjun garu #Pushpa2 का इंतजार कर रहे हैं' एक तीसरे व्यक्ति ने साझा किया, 'लव यू पैन इंडिया सुपरस्टार,' जबकि एक चौथे ने कहा, बधाई हो अर्जुन ... #PushpaTheRule का इंतजार कर रहा हूं' फैंस के इस पोस्ट से ये साफ पता चल रहा है कि एक्टर के 20 साल पूरा होने पर वो कितना खुश हैं.' 

 

फिल्म पुष्पा 2 -

जानकारी के लिए बता दें कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में गंगोत्री से की थी. उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी बड़ी पहचान बना ली. जल्द ही एक्टर अपनी फिल्म पुष्पा 2 लेकर आ रहे हैं, जिसका टीजर 8 अप्रैल को रिलीज होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपए का है. रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि अल्लू अर्जुन ने फिल्म के लिए एक बड़ी राशि मांगी है, लेकिन सटीक राशि अभी भी पता नहीं है. कथित तौर पर, पुष्पा 2 की लागत 200 करोड़ रुपये से अधिक होगी. फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं, जिन्होंने पहले पार्ट का भी निर्देशन किया था. 

Allu Arjun Pushpa pushpa the rule Pushpa the rise Allu Arjun pushpa Allu Arjun movies
Advertisment
Advertisment