Advertisment

Allu Arjun : बेटी के साथ मस्ती करते दिखें अल्लू अर्जुन, वीडियो वायरल

पुष्पा स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी अल्लू अरहा के साथ एक प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों को एक साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
ARHA

Allu Arjun( Photo Credit : Social Media)



साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की लाडली बेटी अल्लू अरहा (Allu Arha) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनके चाहने वालों की लिस्ट अभी से लंबी चौड़ी है. लोग उनकी झलक पाने के लिए बेकरार बैठे रहते हैं. यही नहीं अरहा ने हाल ही में आई फिल्म शाकुंतलम से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भी कर ली, जिसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है. इसी बीच पुष्पा स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी अल्लू अरहा के साथ एक प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों को एक साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisment

आपको बता दें कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि अल्लू दिल खोलकर हंस रहे हैं क्योंकि वो अपनी बच्ची के बालों के साथ खेल रहे हैं, जबकि उनकी लाडली उनके हाथों से फोन पकड़ने की कोशिश कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

यह भी पढ़ें : Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : साढ़े 4 हजार स्क्रीन पर रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान, ईद वीकएंड पर कर सकती है 100 करोड़ की कमाई

Advertisment

वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा - 'मलयालम BGM.'उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. बता दें कि एक इंटरव्यू में सामंथा रुथ प्रभु ने अल्लू अरहा के बारे में बात की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि, 'वो बहुत प्यारी हैं. उन्होंने सेट पर सभी के होश उड़ा दिए. सबसे पहले, वो अंग्रेजी का एक शब्द नहीं बोलती, वो केवल तेलुगु बोलती हैं.

मुझे वो पहला दिन याद है जिसके बाद मैंने ट्वीट किया था कि यह यहीं एक सुपरस्टार हैं और इन्हें अपने पिता की जरूरत भी नहीं है. क्योंकि वो सुपरस्टार बनने के लिए पैदा हुई हैं.' एक्ट्रेस ने इसके अलावा भी काफी कुछ अरहा की तारीफ में कहा था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो,  अल्लू अर्जुन इन दिनों फिल्म पुष्पा: द रूल में व्यस्त हैं, जो पुष्पा फ्रेंचाइजी का दूसरा पार्ट है. पुष्पा -2 में अल्लू अर्जुन और रश्मिका लीड रोल में हैं, जबकि फहद फासिल, अनसूया भारद्वाज, धनुंजय, जगदीश प्रताप बंडारी, सुनील, अजय, राव रमेश और अन्य अहम भूमिकाओं में हैं.

Advertisment

Pushpa 2 Allu Arjun news-nation shaakuntalam Allu Arha bollywood today news Bollywood Today News In Hindi
Advertisment
Advertisment