Advertisment

Allu Arjun ऐसे बने थे Pushpa Raj, Video देख नहीं होगा यकीन

फिल्म से जुड़ा बीटीएस (BTS Video) वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) शारीरिक रूप, प्रोस्थेटिक्स और मेकअप की मदद से, खुद को ट्रांसफॉर्म करते हैं

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
Pushpa BTS Video

Allu Arjun ऐसे बने थे Pushpa Raj, Video देख हैरान रह जाएंगे आप!( Photo Credit : फोटो- @PushpaMovie Twitter)

साउथ के स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपनी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa The Rise) से तहलका मचाए हुए हैं. फिल्म को देशभर से भरपूर प्यार मिला है और लोग फिल्म के गानों पर रील्स वीडियो भी बनाना पसंद कर रहे हैं. फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पुष्पा का किरदार निभाया है और फिल्म की कहानी भी पुष्पा के इर्दगिर्द घूमती है. दर्शकों को अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का किरदार इतना पसंद आया कि लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को पुष्पराज बनने में कितनी मेहनत करनी पड़ी, अगर नहीं पता है तो यहां हम आपको वो वीडियो दिखाने वाले हैं जिसमें अल्लू से पुष्पा का ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: A Thursday Trailer: सस्पेंस से भरा है यामी गौतम की फिल्म का ट्रेलर, एक्ट्रेस का 'पागलपन' कर देगा हैरान

फिल्म से जुड़ा बीटीएस (BTS Video) वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) शारीरिक रूप, प्रोस्थेटिक्स और मेकअप की मदद से, खुद को ट्रांसफॉर्म करते हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कॉफी के सिप लेते हुए अर्जुन को पुष्पा में बदलने की पूरी तैयारी हो रही है. वीडियो में अल्लू अर्जुन के बालों को सेट किया जाता है मेकअप किया जाता है और माथे पर घाव का निशान भी बनाया जाता है, जो फिल्म के सीन में आपने देखा होगा. इसके बाद उनके हाथ और छाती पर भी मेकअप होता है और अंत में चेहरे पर मस्सा बनाया जाता है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa The Rise) ने भारत ही नहीं पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है. ब्लॉकबस्टर फिल्म ने पहले ही हिंदी वर्जन से 100 करोड़ रुपये से अधिक कमाई करके सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है. पुष्पा आंध्र प्रदेश के शेषाचलम के लाल चंदन के वृक्षों के घने-अंधेरे जंगलों की कहानी है जहां पुष्प राज (अल्लू अर्जुन) लॉरी ड्राइवर है, जो काटे गए पेड़ों को जंगल से बाहर निकाल कर अलग-अलग ठिकानों तक पहुंचाता है. फिल्म में रश्मिका मंदाना और सामंथा भी हैं.

BTS Video Pushpa the rise Allu Arjun Allu Arjun film
Advertisment
Advertisment