Advertisment

Pawan Kalyan Win: लोकसभा चुनाव में साउथ एक्टर का जलवा...पवन कल्याण की सुपरहिट जीत, अल्लू अर्जुन ने दी बधाई

Andhra Pradesh Assembly Election 2024: आंध्र प्रदेश लोकसभा चुनाव में साउथ एक्टर पवन कल्याण भी जेएसपी पार्टी प्रमुख के तौर पर लड़े थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Pawan Kalyan Win

Pawan Kalyan Win ( Photo Credit : social media)

Pawan Kalyan Win: साउथ एक्टर पवन कल्याण इस बार के लोकसभा चुनाव 2024 में छा गए हैं. उन्होंने अपनी प्रचंड जीत से फैंस का दिल खुश कर दिया. एक्टर ने जेएसपी (Jan Sena Party) प्रमुख के तौर पर राजनीति में कदम रखा था. साउथ सुपरस्टार को जनता ने भरपूर प्यार दिया और वो आंध्र प्रदेश लोकसभा चुनाव में भारी वोटों से जीत गए. पवन कल्याण ने पीठापुरम सीट पर करीब 1,34,394 वोट से शानदार जीत हासिल की है. इतना ही नहीं उन्होंने वीएसआरसीपी उम्मीदवार वंगा गीता विश्वनाथ को भारी मतों से हराया. टॉलीवुड स्टार्स - अल्लू अर्जुन और राम चरण ने अपने ट्विटर हैंडल पर पवन को जीत की बधाई दी. 

Advertisment

पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज करके इतिहास रच दिया. एक्टर 21 विधानसभा और दो लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने वाली जनसेना पार्टी के प्रमुख है. इस पार्टी ने सभी सीटों पर जीत या बढ़त हासिल करके अच्छा प्रदर्शन किया है. पवन कल्याण को जीतने के बाद साउथ सेलेब्स ने जमकर बधाई दी. 

गर्व से फूले अल्लू अर्जुन 

पुष्पा 2 स्टार अल्लू अर्जुन ने लिखा, "आपकी चुनावी यात्रा पर @PawanKalyan को मेरी हार्दिक शुभकामनाए. मुझे हमेशा आपके द्वारा चुने गए मार्ग पर बहुत गर्व रहा है, अपना जीवन सेवा के लिए समर्पित करना. एक परिवार के सदस्य के रूप में, मेरा प्यार और समर्थन हमेशा आपके साथ रहेगा. आप जो कुछ भी चाहते हैं उसे प्राप्त करने के लिए मेरी शुभकामनाएं."

Advertisment

रामचरण ने भी दी मुबारकबाद

राम ने अपने ट्वीट में लिखा, "हमारे परिवार के लिए गर्व का दिन! मेरे @PawanKalyan Garu को उनकी शानदार जीत के लिए बधाई!" 

चिरंजीवी ने लुटाया प्यार

चिरंजीवी ने भी अपने भाई पवन कल्याण को लोकसभा चुनाव में जीत की बधाई दी. मेगास्टार ने लिखा, "मेरे प्यारे कल्याण बाबू, आंध्र प्रदेश के लोगों द्वारा दिए गए विशाल और शानदार जनादेश से मैं रोमांचित हूं. आप वाकई इस चुनाव के गेम चेंजर रहे हैं. मुझे आप पर गर्व है. बहुत-बहुत बधाई."

Advertisment

अनजान लोगों के लिए, पवन तेलुगु अभिनेताओं - अल्लू, राम, वरुण तेज, साई धर्म तेज के चाचा हैं। वह चिरंजीवी और नागेंद्र बाबू के छोटे भाई हैं. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म अक्कड़ा अम्मयी इक्कदा अब्बायी (1996) से की.

Source :News Nation Bureau

अल्लू अर्जुन पवन कल्याण Pawan Kalyan Ram Charan Allu Arjun
Advertisment
Advertisment