Advertisment

'फायर है मैं', डेविड वॉर्नर का पुष्पा अंदाज देख अल्लू अर्जुन की छूटी हंसी; देखें Video

पुष्पा का क्रेज इंडियन्स ही नहीं, विदेशियों के भी सिर चढ़कर बोल रहा है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर पुष्पा स्टाइल में नजर आए.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Allu Arjun David Warner

Allu Arjun, David Warner ( Photo Credit : Social Media)

Allu Arjun David Warner Pushpa Look: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 द रूल (Pushpa 2: The Rule)  की रिलीज के दिन नजदीक आ रहे हैं. फैंस को फिल्म पुष्पा 2 द रूल का बेसब्री से इंतजार है और फिल्म के अभी दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं. लोगों के बीच पुष्पा का क्रेज समय के साथ बढ़ता ही जा रहा है. अल्लू अर्जुन का  'पुष्पा' वाला सिग्नेचर डायलॉग्स 'फायर है मैं' और 'मैं झुकेगा नहीं साला' ने तो सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़ लगा दी है. ये क्रेज  इंडियन्स ही नहीं, विदेशियों के भी सिर चढ़कर बोल रहा है. अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) भी पुष्पा स्टाइल में नजर आए. 

Advertisment

वॉर्नर ने पुष्पा स्टाइल में दिखाया जलवा

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर पर 'पुष्पा' का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वह उन्हीं के अंदाज में अपना जलवा दिखाते नजर आए हैं. वीडियो में डेविड वॉर्नर 'पुष्पाराज' (David Warner Pushpa Look)  के स्टाइल में गुंडों को अपना जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, डेविड वॉर्नर को भारत के फर्स्ट मेट्रेस टेंपरेचर कंट्रोलर के एड में अल्लू अर्जुन के 'पुष्पा राज'किरदार की एक्टिंग करते हुए को दिखाया गया है. एड में वार्नर 'पुष्पा राज' के प्रतिष्ठित हाथ के इशारे को करते हुए दिखाई देते हैं. वीडियो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'डेविड नाम सुनकर टूरिस्ट समझे क्या, दोस्त? फायर है मैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

Advertisment

अल्लू अर्जुन ने दी प्रतिक्रिया

डेविड वॉर्नर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसके बाद खुद रियल 'पुष्पाराज' यानी की अल्लू अर्जुन  ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्टर वीडियो देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने कमेंट पर स्माइलिंग इमोजी, फायर साइन और थम्स अप बनाया और  डेविड वॉर्नर की परफॉर्मेंस की तारीफ की. बता दें, डेविड वार्नर हमेशा से ही 'पुष्पा' के फैन रहे हैं. इससे पहले उन्होंने मैदान पर अल्लू अर्जुन के 'ठगड़े ले' से लेकर 'श्रीवल्ली' के हुक स्टेप को रिक्रिएट किया है.  वार्नर ने कई बार अल्लू अर्जुन के लिए अपनी प्रशंसा भी व्यक्त कर चुके हैं. बता दें, सुकुमार के डायरेक्शन में बनी 'पुष्पा 2' इस स्वतंत्रता दिवस यानी की 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- 'Jatt and Juliet 3' में काम नहीं करना चाहते थे दिलजीत, फिर हुआ कुछ ऐसा कि सिंगर के उड़ गए होश

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Allu Arjun Sai Pallavi in pushpa 2 David Warner Instagram मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News Pushpa Video David Warner Video
Advertisment
Advertisment