Advertisment

Pushpa 2 release changed: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की रिलीज में हुआ बदलाव, जानें कब रिलीज होगी फिल्म 

Pushpa 2 release changed: अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल स्टारर पुष्पा द रूल पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसके रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Pushpa 2 release date changed

Pushpa 2 release date changed ( Photo Credit : file photo)

साल की द मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक पुष्पा 2 के रिलीज को लेकर ऑडियंस में पहले ज्यादा एक्साइटमेंट है. पिछले हफ्ते खबर आई थी कि एक्शन थ्रिलर पुष्पा: द रूल 15 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज कर दिया जाएगा.  लेकिन अब इसमें बदलाव कर दिया गया है. फिल्म के एक्टर अल्लू अर्जून ने अब फिल्म के रिलीज डेट में बदलाव का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए अब इसकी नई रिलीज़ डेट के बारे में जानकारी दी है. जिसके मुताबिक, अब एक्शन थ्रिलर पुष्पा: द रूल 15 अगस्त को न होकर साल के आखिरी में किया जाएगा.

Advertisment

अल्लू अर्जुन ने अपने एक्स हैंडल पर पुष्पा 2: द रूल का एक नया पोस्टर शेयर किया. इसमें एक्टर को पुष्पा राज की अपने लीड रोल में देखा जा सकता हैं. उन्होंने ग्रे टी-शर्ट और उसके ऊपर ब्राउन शर्ट पहना हुआ है, और सिर पर मैचिंग बंदाना बांधा हुआ है. उन्होंने अपने हाथ में एक तलवार पकड़ी हुई है. अल्लू कैमरे की ओर देखते हुए एक घातक भाव लिए हुए हैं. एक्टर ने इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 6 दिसंबर, 2024 से सिनेमाघरों में पुष्पा: द रूल.

Advertisment

जब से नई फिल्मों ने 15 अगस्त को अपनी रिलीज़ की तारीख घोषित की है, तब से फैंस पुष्पा 2 की स्थिति के बारे में सोच रहे हैं. पुष्पा 2 पहले से ही रोहित शेट्टी की बॉलीवुड कॉप ड्रामा सिंघम अगेन और निखिल आडवाणी की एक्शन थ्रिलर वेदा के साथ क्लैश करने वाली थी, पिछले हफ़्ते अक्षय कुमार स्टारर खेल खेल में और पुरी जगन्नाथ की साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म डबल आईस्मार्ट टकराने वाली थी. अब अपनी सिंघम अगेन रिलीज़ को दिवाली पर तक आगे बड़ा दिया गया है.

हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 इसके बजाय 15 अगस्त को रिलीज़ होगी. वहीं पुष्पा 2: द रूल को साल आखिरी में रिलीज किया जाएगा. पुष्पा 2: द रूल सुकुमार की 2021 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज़ का सीक्वल है. पहले भाग में अल्लू अर्जुन ने एंटी-हीरो पुष्पा राज की भूमिका निभाई थी और रश्मिका मंदाना ने उनकी प्रेमिका श्रीवल्ली की भूमिका निभाई थी. फहाद फासिल को पहली फिल्म के आखिरी में पेश किया गया था, जिससे सीक्वल में उनकी भूमिका और भी बड़ी होने का संकेत मिलता है. पुष्पा: द राइज़ में सामंथा रूथ प्रभु भी लोकप्रिय डांस नंबर ऊ अंतावा ऊ ऊ अंतावा में नज़र आईं.

Source : News Nation Bureau

Allu Arjun Pushpa 2 Pushpa 2 pushpa 2 release date Pushpa 2 release changed
Advertisment
Advertisment