Advertisment

Anant Ambani Engagement:अंबानी परिवार ने दिया अनंत और राधिका को सरप्राइज, लुटाया प्यार 

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nitu Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने आखिरकार परिवार और दोस्तों के बीच राधिका मर्चेंट से सगाई कर ली है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Anant Ambani and Radhika Merchant pic

Anant Ambani Engagement( Photo Credit : Social Media)

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nitu Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने आखिरकार परिवार और दोस्तों के बीच राधिका मर्चेंट से सगाई कर ली है. बता दें कि,  यह इवेंट किसी ग्रैंड इवेंट से कम नहीं था. एक विशेष रिंग बियरर से लेकर सरप्राइज परफॉरमेंस तक, यह सगाई समारोह साफ तौर पर होने वाले पति-पत्नी के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ. ये हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की वायरल वीडियोज में देखा जा सकता है. 

Advertisment

इस इवेंट के बारे में बात करें तो, किसी भी अन्य परिवार की तरह, अंबानी परिवार के पास भी जल्द ही होने वाले दूल्हा और दुल्हन के लिए कई सरप्राइज थे.  आयोजन के दौरान अंबानी परिवार ने सबको चौंका दिया, जब उन्होंने पॉपुलर ट्रैक 'वाह वाह रामजी' पर डांस किया, जिसका तालियों की गड़गड़ाहट के साथ स्वागत किया गया. जहां सभी ने सराहनीय प्रदर्शन किया, वहीं नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने निश्चित रूप से स्पॉटलाइट चुरा ली.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

इस बीच,  प्रदर्शन के बाद, एक मनमोहक रिंग बियरर ने भी खुश जोड़े को सरप्राइज कर दिया. एक अंगूठी के साथ सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए, अंबानी परिवार के पालतू कुत्ते ने हर किसी को उसके पहनावे के साथ-साथ हरकतों से भी प्रभावित किया. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

आपको बता दें कि, अनंत और राधिका का सगाई समारोह किसी ग्रैंड इवेंट से कम नहीं था. समारोह की शुरुआत ईशा अंबानी ने की, जब वह अपने होने वाली भाभी के घर उन्हें लेने गईं. इसके बाद वह भगवान कृष्ण के मंदिर गए. वहां से आने के बाद गणेश पूजा और गोल धना और चुनरी विधि समारोह किया गया और अंत में अनंत और राधिका ने अपने दोस्तों और परिवार के सामने अंगूठियों का आदान-प्रदान किया.

यह भी पढ़ें - Amitabh Bachchan: Big B से मिलकर रोनाल्डो और मेस्सी के चहरे पर आई मुस्कान, फैंस हुए खुश  

Advertisment

इसके अलावा, अंबानी परिवार के इस समारोह में कई सारे सितारों ने शिरकत की. इनमें, सचिन तेंदुलकर, सलामन खान, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण , कैटरीना कैफ , रणवीर सिंह और जाह्नवी कपूर सहित कई सारे सितारों का नाम शामिल है. 

Isha Ambani Anant Ambani engagement बॉलीवुड न्यूज nita ambani Mukesh Ambani Radhika Merchant Ambani Family bollywood Bollywood News prithvi ambani
Advertisment
Advertisment