Advertisment

Gadar 2: अमीषा पटेल ने खत्म कर दिया 'गदर 2' का सस्पेंस, शेयर कर डाली ऐसी बात

सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में गदर एक प्रेम कथा के आगे की कहानी दिखाई जाएगी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
gadar 2 spoilers

Gadar 2( Photo Credit : social media)

Gadar 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' (gadar 2) को लेकर चर्चा में हैं.च फिल्म में एक्ट्रेस एक बार फिर सकीना बनकर फैंस को एंटरटेन करती नजरल आएंगी. हाल में 'गदर 2' का पहला गाना 'उड़ जा काले कावां' (Udd Jaa Kaale Kaava) रिलीज किया गया था. इस गाने में  सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी. अब सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल ने गाने से जुड़ा एक स्पोइलर शेयर कर दिया है. ऐसे में फिल्म की कहानी का सस्पेंस ही खत्म हो गया है. नाराज फैंस एक्ट्रेस के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

क्या 'गदर 2' में हो जाएगी सकीना की मौत ?

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'गदर एक प्रेम कथा' का दूसरा भाग जल्द रिलीज होने को तैयार है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साटइमेंट हैं. 22 साल बाद एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म के प्रमोशन को लेकर अमीषा पटेल काफी एक्टिव हैं. उन्होंने पहले गाने में एक सीन को लेकर फैंस से स्पोइलर शेयर कर दिया. दरअसल, उड़ जा काले कावां के आखिरी सीन में सनी देओल को एक कब्र के पास रोते हुए दिखाया गया है. ऐसे में फैंस सोच रहे थे शायद गदर 2 में सकीना की मौत हो जाएगी. फिल्म को लेकर फैंस तरह-तरह की अटकलें लगा रहे थे. एक सस्पेंस बना हुआ था हालांकि, अमीषा पटेल से रहा नहीं गया और उन्होंने ट्विटर पर गाने के इस से जुड़ी सच्चाई बता दी.  

अमीषा पटेल ने ट्वीट किया, हैलो, मेरे प्यारे सभी फैंस, बहुत से लोग गाने के इस सीन को लेकर परेशान थे. उनके सवाल थे कि क्या फिल्म में सकीना की मौत हो जाएगी. ऐसा नहीं है. सकीना की मौत नहीं होगी...तो परेशान न हों. आप सबको प्यार.."

publive-image

अमीषा पटेल के इस ट्वीट पर फैंस बुरी तरह भड़क गए और उनसे फिल्म से जुड़े स्पोइलर्स न देने की अपील करने लगे. एक यूजर ने लिखा- क्या आप जानबूझकर फिल्म का सस्पेंस खत्म कर रही हैं. आप हमें स्पोइलर न दें...वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा- हां हम नहीं चाहते फिल्म में सकीना की मौत हो.."

सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में गदर एक प्रेम कथा के आगे की कहानी दिखाई जाएगी. गदर 2 से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. सनी देओल के फैंस उनसे जबरदस्त एक्शन और रोमांच की आस लगाए बैठे हैं. 

Source : News Nation Bureau

Gadar 2 Song Gadar 2 बजरंगी भाईजान 2 sakeena dead gadar 2 अमीषा पटेल अनिल शर्मा tara singh sakeena Gadar 2 spoilers Ameesha Patel सनी देओल Sunny Deol udd jaa kaale kaava
Advertisment
Advertisment