Advertisment

Ameesha Patel: 'चलते चलते' सहित इन बड़ी फिल्मों का ऑफर ठुकरा चुकी हैं अमीषा पटेल, किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ऐसे कई कारण थे कि वह ये फिल्में क्यों नहीं कर सकीं क्योंकि वह पहले ही अन्य प्रोजेक्ट्स के लिए प्रतिबद्ध थीं.  

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
image1643351522 1688718329

Ameesha Patel( Photo Credit : social media)

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) गदर 2 (Gadar2) की जबरदस्त सफलता का जश्न मना रही हैं क्योंकि यह उनके लिए एक बड़ी वापसी है. उन्होंने पहली बार अपनी पहली फिल्म 'कहो ना प्यार है' से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. ऋतिक रोशन के साथ अपनी बड़ी शुरुआत के बाद, अमीषा सनी देओल (Sunny Deol) के साथ गदर में दिखाई दीं, जो एक बार फिर जबरदस्त हिट साबित हुई. लेकिन, हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि इन फिल्मों में उनकी सफलता के तुरंत बाद, उन्हें कई स्टार गाड़ियों की पेशकश की गई, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया. 

Advertisment

जब मीडिया ने उनसे उन फिल्मों के बारे में पूछा, जिन्हें ठुकराने का उन्हें अफसोस है, तो उन्होंने कहा कि शाहरुख खान स्टारर चलते-चलते, संजय दत्त स्टारर मुन्ना भाई एमबीबीएस और सलमान खान स्टारर तेरे नाम जैसी फिल्में उनके पास आईं, लेकिन उन्हें उन्हें ठुकराना पड़ा. “ऐसी बहुत सी फिल्में थीं जो मैं नहीं करm सकी. मैंने तारीखों के क्लैश होने के कारण इन फिल्मों को अस्वीकार कर दिया ताकि मुझे इसका पछतावा न हो,''

हनीमून ट्रैवल्स जैसी फिल्मों में भी आईं नजर

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ऐसे कई कारण थे कि वह ये फिल्में क्यों नहीं कर सकीं क्योंकि वह पहले ही अन्य प्रोजेक्ट्स के लिए प्रतिबद्ध थीं.  उन्होंने कहा, ''मैं पहले ही वादा कर चुकी थी.'' 'चलते चलते' में रानी मुखर्जी ने शाहरुख खान के साथ एक्टिंग की थी. संजय दत्त स्टारर मुन्नाभाई एमबीबीएस में ग्रेसी सिंह थीं, जिन्होंने आमिर खान की लगान से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और तेरे नाम में सलमान के साथ भूमिका चावला थीं.

Advertisment

ये भी पढ़ें-नॉर्वे में पत्नी के साथ एन्जॉय करते नजर आए SS Rajamouli, फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें...

2000 के दशक की शुरुआत में, अमीषा ने हमराज़, मंगल पांडे: द राइजिंग, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड जैसी फिल्मों में रोल प्ले किया. बाद में उन्हें YRF के थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक में एक कैमियो में देखा गया था. अमीषा स्टारर गदर 2 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के अनुसार, केवल एक हफ्ते के समय में, फिल्म ने 308.5 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो इसे अमीषा के करियर की सबसे बड़ी कमाई बनाती है.

 

Advertisment

sunny deol first look from gadar 2 ameesha patel interview Ameesha patel case ameesha patel video Latest Hindi news Gadar2 Ameesha Patel Sunny Deol Bollywood News
Advertisment
Advertisment